Jhansi News: फांसी के फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, पुलिस हिरासत में पति और ससुर

Jhansi News: मायके पक्ष का आरोप है कि भैंस व बाइक की मांग पूरी न करने पर ससुरालियों ने युवती को मार डाला है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2024-04-16 16:42 GMT

मृतक महिला की फाइल फोटो (Pic:Social Media)

Jhansi News: जनपद में एक युवती का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। मायके पक्ष का आरोप है कि भैंस व बाइक की मांग पूरी न करने पर ससुरालियों ने युवती को मार डाला है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, पुलिस ने पति और ससुर को हिरासत में ले लिया है। पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम सिंगारकला में बीटू परिवार समेत रहता है। बीटू की शादी बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम सारौल निवासी नेहा परिहार से हुई थी। मायके वालों के अनुसार पिता विनोद परिहार ने हैसियत के अनुसार दान दहेज देकर करीब 10 माह पहले नेहा की शादी हंसी-खुशी से की थी।

शादी के बाद नेहा ने भी हर महिला की तरह सपने देखे थे, लेकिन यह सपने उस समय चकना-चूर हो गए। जब पति और ससुरालियों उससे भैंस और बाइक की मांग की। मांग पूरी न होने पर उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। पति और ससुरालियों को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानें। विगत दिवस नेहा से मायके वालों को फोन पर जानकारी दी थी कि चचेरे भाई की शादी है। जिसमें शामिल होने के लिए वह उसे लेने आ रहे है।

इससे पहले वह नेहा के ससुराल आते, उन्हें रात्रि में जानकारी हुई कि नेहा ने फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। वह नेहा के ससुराल पहुंचे और इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी पति और ससुर को हिरासत में ले लिया। जबकि सास और उसके मामा मौके से भाग गए। हिरासत में लिए पति और ससुर से पूछतांछ की जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News