Jhansi News: पुलिस ने बाइक चोर गिरोह पकड़ा, चोरी की नौ बाइक बरामद

Jhansi News: यह गिरोह काफी दिनों से झांसी महानगर में बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था। इनके पास से चोरी की नौ मोटर साइकिल, दो मोटर साइकिल का चेसिस और एक इंजन बरामद किया गया।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-09 17:21 GMT

Jhansi News- Photo- Newstrack

Jhansi News: सीपरी बाजार और स्वॉट टीम ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर चोरी की नौ बाइक बरामद की है। यह गिरोह काफी दिनों से झांसी महानगर में बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था।पुलिस अधीक्षक (नगर) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के सूती मील के पास से समथर थाना क्षेत्र के ग्राम छेंवटा निवासी कैलाश केवट, दतिया के थाना कोतवाली क्षेत्र के सेवड़ा चुर्गी के पास रहने वाले विनय शर्मा और विकास शर्मा उर्फ विवेक शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी की नौ मोटर साइकिल, दो मोटर साइकिल का चेसिस और मोटर साइकिल का एक इंजन बरामद किया गया।


मोबाइल टावरों से अजना चोरी करने के आरोप में नौ गिरफ्तार

सीपरी बाजार पुलिस और स्वॉट टीम ने मोबाइल टावरों से पांच अजना के साथ नौ अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक दतिया के दिनारा रोड के पास रहने वाले पप्पू शर्मा, अखिलेश शर्मा, प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कुम्हार टोली हसारी में रहने वाले प्रदीप कुमार, हंसारी निवासी चंद्रपाल अहिरवार, दतिया के थाना मगरौल क्षेत्र में रहने वाले प्रदीप उर्फ दीपू यादव, मुरार निवासी कुलदीप गुर्जर, नीरज कुमार अहिरवार, दिल्ली निवासी शाद मलिक, अमन मलिक को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से दो चार पहिया वाहन, आठ मोबाइल फोन, पांच अजना आदि सामग्री बरामद की गई। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

Tags:    

Similar News