Jhansi News: सोये हुए मां - बेटे को सांप ने काटा, बेटा की मौत

Jhansi News: कबरई थाना क्षेत्र के ग्राम मकरबई निवासी रामपाल अपने परिवार के साथ महोबा के न्यू सिटी मोहल्ले में रहते हैं। रामपाल ने बताया कि मंगलवार की रात को घर के सदस्यों ने खाना खाया और कमरे में आराम करने चले गए थे।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-28 13:24 GMT

Jhansi News ( Pic- Newstrack) 

Jhansi News: कमरे में अलग- अलग चारपाई पर सो रहे मां-बेटा को जहरीले सांप ने डस लिया। हालात बिगड़ने पर दोनों को मेडिकल कालेज लाया गया। यहां बेटा की मौत हो गई जबकि मां का इलाज चल रहा है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।कबरई थाना क्षेत्र के ग्राम मकरबई निवासी रामपाल अपने परिवार के साथ महोबा के न्यू सिटी मोहल्ले में रहते हैं। रामपाल ने बताया कि मंगलवार की रात को घर के सदस्यों ने खाना खाया और कमरे में आराम करने चले गए थे।


एक कमरे में दो बड़े बेटे सोए थे, जबकि दूसरे कमरे में मैं, पत्नी रचना और दस साल का बेटा यश सो रहे थे। तीनों अलग- अलग चारपाई पर लोते हुए थे। रात ढाई बजे पत्नी चिल्लाने लगी कि सांप ने काट लिया। तब उसे महोबा के जिला अस्पताल ले गए।हालात बिगड़ने पर मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया गया। जब पत्नी को लेकर मऊरानीपुर पहुंचे तो पता चला कि बेटे यश को भी सांप ने काट लिया है। वह उल्टी कर रहा है। तब उसे भी महोबा से झांसी रेफर कर दिया गया। दोनों को मेडिकल कालेज लाया गया। यहां यश को मृत घोषित कर दिया जबकि पत्नी का उपचार चल रहा है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।


बुधवार को दिखाई दिया सांप

पति ने बताया कि सांप के डसने से पत्नी की हालत नाजुक हैं। उसे वैंटिलेटर पर रखा गया है। हालात बेहद नाजुक बनी है। घटना के बाद रात तो अंधेरे में सांप नजर नहीं आया। अगले दिन परिजन तलाश कर रहे थे, तब सांप दिखाई दिया था। यश की मौत के बाद घर में मातम का माहौल है। पति खेती किसानी के साथ मजदूरी करते हैं।

Tags:    

Similar News