Jhansi News: प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक की पिटाई से छात्र बेहोश, गांव में मचा हड़कंप

Jhansi News: चिरगांव ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले गांव गढूका में उच्च प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षिका रौली तिवारी और पल्लवी अग्रवाल पर छात्र-छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-28 16:41 GMT

Jhansi News ( Pic- Newstrack)

Jhansi News:  चिरगांव ब्लॉक के गांव गढ़ूका के उच्च प्राथमिक विद्यालय में महिला शिक्षक ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे वह बेहोश हो गया। घटना के बाद छात्र-छात्राएं सहम उठे। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं परिवार ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है। खंड शिक्षाधिकारी ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।चिरगांव ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले गांव गढूका में उच्च प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षिका रौली तिवारी और पल्लवी अग्रवाल पर छात्र-छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाए हैं।


उन्होंने कि महिला शिक्षक समय से नहीं आती है। जब इसकी शिकायत छात्र-छात्राओं ने मिलकर विद्यालय के प्रिंसिपल से की तो कुछ लोगों ने आकर उन्हें भी धमकी दी थी। बुधवार को इन लोगों ने हद ही पार कर दी, जब एक छात्र वर्णमाला पढ़ रहा था, तभी तैश में आकर शिक्षिकाओं ने छात्र अरुण की बेरहमी से पिटाई कर दी।जिससे छात्र हो गया।यह देख अन्य छात्र-छात्राएं घबरा गए। उन्होंने अरुण के हाथ पैरों में मालिश की और होश में लाने का प्रयास किया। लेकिन, वह नहीं आया। इसके बाद सूचना पर पहुंचे परिजनों ने नाराजगी जताई। उन्होंने इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से शिकायत की है। बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी इलाज चल रहा है।


वहीं स्कूल की एक छात्रा ने भी गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं शिक्षा विभाग के जिम्मेदार जिले के अधिकारियों ने मामले को तुरंत संज्ञान में लिया है। उन्होंने मोठ ब्लॉक के खंड शिक्षाधिकारी वेद प्रकाश को तुरंत मामले की पड़ताल के लिए विद्यालय भेजा। जहां खंड शिक्षाधिकारी के मुताबिक मौके पर पहुंचे हैं। विद्यालय में छात्र बेहोशी की हालत में मिला। जिसे नजदीकी अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया है और मामले की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट शिक्षा विभाग के जिम्मेदार उच्चाधिकारियों को सौंप कर जो भी कार्रवाई होगी की जाएगी।

Tags:    

Similar News