Jhansi News: एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते शिक्षा मित्र को किया गिरफ्तार

Jhansi News: इस मामले में एंटी करप्शन टीम ने मऊरानीपुर थाना में शिक्षा मित्र मनीष तिवारी के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-28 12:18 GMT

Jhansi News ( Pic- Newstrack)

Jhansi News: झांसी की एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते शिक्षा मित्र को उस समय दबोच लिया। जब उसने आधार कार्ड व अन्य दस्तावेज बनाने के नाम पर तीन हजार रुपयों की मांग की थी। पकड़े गए शिक्षा मित्र को मऊरानीपुर पुलिस के हवाले कर दिया है।झांसी की एंटी करप्शन टीम को बुधवार को सूचना मिली कि मऊरानीपुर के ग्राम बुखारा में आधार कार्ड बनाने के नाम पर लोगों से अवैध वसूली की जा रही है। इस सूचना को एंटी करप्शन टीम ने गंभीरता से लिया।

उन्होंने उक्त गांव में पहले सर्च अभियान चलाया। इसके बाद टीम ने ग्राम बुखारा पहुंच कर शिक्षा मित्र मनीष तिवारी को तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते समय रंगे हाथों दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी को मऊरानीपुर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में एंटी करप्शन टीम ने मऊरानीपुर थाना में शिक्षा मित्र मनीष तिवारी के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

विक्षिप्त ने पुलिस पर बरसाए पत्थर, सोशल मी़डिया पर वीडिया वायरल

झांसी सूचना पर पहुंची पुलिस पर एक किशोर ने जमकर पत्थर बरसाए जिससे सिपाहियों में भगदड़ मच गई। बाद में किसी तरह घेराबंदी कर पुलिस ने किशोर को दबोच लिया। इसी बीच सिपाहियों ने उसकी पिटाई कर दी। तभी किसी व्यक्ति ने पिटाई करने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में सीओ मोंठ का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।शाहजहांपुर ताना क्षेत्र के ग्राम कड़ौर में रहने वाले ग्रामीणों ने यूपी डॉयल 112 को सूचना दी कि एक किशोर गांव में पत्थर लेकर ग्रामीणों पर हमला कर रहा है।

इस सूचना पर पहुंची डॉयल 112 के जवानों ने किशोर को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन किशोर उल्टा पुलिस टीम पर पत्थर से हमला कर दिया। किसी तरह पुलिस टीम ने घेराबंदी कर किशोर को दबोच लिया। इसी दौरान पुलिस टीम ने किशोर की पिटाई कर दी। तभी किसी व्यक्ति ने पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर झांसी पुलिस सक्रिय हो गई।इस मामले में शाहजहांपुर का कहना है कि गांव में दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस पर एक पक्ष से किशोर ने ग्रामीणों पर पथराव करना शुरु कर दिया था। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। इस संबंध में सीओ मोंठ का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News