Jhansi News: इश्क मोहब्बत और धोखाः साथ मरने की खाई कसम, प्रेमिका को खिलाया जहर, खुद भाग निकला

Jhansi News: एक दूसरे के प्यार में प्रेमी जोड़े ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई। इसके बाद युवक ने साथ मरने की बात कहते हुए किशोरी को जहर का सेवन करवाया गया और आरोपी वहां से भाग निकला।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-28 15:13 GMT

Jhansi News ( Pic- Newstrack)

Jhansi News:  एक दूसरे के प्यार में प्रेमी जोड़े ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई। इसके बाद युवक ने साथ मरने की बात कहते हुए किशोरी को जहर का सेवन करवाया गया और आरोपी वहां से भाग निकला। उपचार के दौरान किशोरी की मेडिकल कालेज में मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर, पुलिस ने प्रेमी की तलाश शुरु कर दी है।सदर बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले पिता ने बताया वह घर में परिवार समेत रहता है। उसके घर पर पड़ोस में रहने वाले एक युवक का आना जाना शुरु हो गया था।

युवक के आने पर उसकी बेटी ने पढ़ाई छोड़ दी थी। बेटी घर पर रहती थी। इसी बीच युवक ने उसकी बेटी को प्रेम जाल में फंसा लिया था।बात करने के लिए युवक ने माचिस जितने आकार का छोटा मोबाइल बेटी को दे दिया। दोनों चोरी छुपे बात करने लगे थे। करीब पांच माह से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था।पिता का कहना है कि बेटी और युवक की बीच चल रहे प्रेम प्रसंग की जानकारी नहीं थी। दो दिन पहले बेटी को फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था। तब पता चला कि वो घर के बगल में रहने वाले युवक से बात करती है। हम लोग उलाहना देने पड़ोसी के घर गए तो युवक और उसके पिता धमकाने लगे। कहने लगे कि कुछ भी कर लो, शादी तुम्हारी बेटी से ही करेंगे।

युवक शादी की जिद पर अड़ा था

मृतका के मौसा का कहना है कि युवक और किशोरी के मध्य चल रहे प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली थी लेकिन ये रिश्ता मंजूर नहीं था। दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन युवक शादी की जिद पर अड़ा था। मंगलवार को युवक ने चिप्स के पैकेट में भतीजी को जहर दिया। कहा कि तुम खा लो, हम भी खा लेंगे। इसके बाद भतीजी ने जहर खा लिया, मगर युवक ने नहीं खाया और भाग गया। जहर खाने के बाद भतीजी की तबीयत बिगड़ गी। उपचार के लिए मेडिकल कालेज लेकर आए। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई। पुलिस ने छानबीन में भतीजी के कमरे से दो और मोबाइल मिले। इसके बारे में परिवार को पता नहीं था।

साहब, बेटी को जहर खाने के लिए उकसाया

पिता का कहना है कि इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस युवक के दो भाइयों को उठाकर ले गई थी। थोड़ी देर बाद दोनों को छोड़ दिया गया। आरोप है कि इन्हीं लोगों ने बेटी को जहर खाने के लिए उकसाया है। लड़की की मौत के बाद घर में मातम पसरा है। किशोरी की दो बहनों में बड़ी थी। उससे छोटी एक बहन 14 साल की है जबकि 19 साल का एक बड़ा भाई है। पिता मजदूरी करते हैं।

साक्ष्य के आधार पर की जाएगी कार्रवाई

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि सदर बाजार थाना क्षेत्र की एक लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। अभी तक परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच करेंगे। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News