Jhansi News: अलग-अलग स्थानों पर आठ लोगों की अकाल मौत

Jhansi News: अलग- अलग थाना क्षेत्रों में आठ लोगों की मौत हो गई। इनमें किसी की सड़क हादसे में तो किसी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-07-21 12:28 GMT

झांसी में अलग-अलग स्थानों पर आठ लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Jhansi News: जिले के अलग- अलग थाना क्षेत्रों में आठ लोगों की मौत हो गई। इनमें किसी की सड़क हादसे में तो किसी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की जान चली गई। इसके अलावा सर्प के डसने से किसान की मौत हुई है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सड़क हादसे में दो की गई जान

पूंछ थाना क्षेत्र के अन्तर्गत नेशनल हाइवे पर झांसी से कानपुर की ओर आगे जा रहे ट्राला में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जोरदार टक्कर से ट्रक की केविन पूरी तरह से टूटकर चकनाचूर हो गई जिससे ट्रक में सवार क्लीनर की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि झांसी से गिट्टी लेकर कानपुर की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक (यूपी45 एटी8910) थाना पूँछ क्षेत्र के नेशनल हाइवे 27 पर पहुंचा ही था कि तभी ट्रक चालक ट्रक से अपना नियंत्रण खो बैठा और आगे जा रहे ट्राला में पोछे से जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक की पूरी केविन टूटकर आगे के ट्रक में बुरी तरह से चिपट गई।

केविन में बैठा क्लीनर सुजीत राजभर पुत्र राजाराम निवासी खजुरिया थाना आलापुर जिला बदायूँ की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस के द्वारा पोकलेण्ड मशीन की सहायता से दोंनो ट्रकों को अलग करवाया। साथ ही मृतक के शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मियापुर निवासी महेंद्र सिंह बीते रोज सड़क हादसे में घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर, गुरसरांय क्षेत्र में रहने वाले रविन्द्र अहिरवार की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

फाँसी लगाकर दो लोगों ने कर ली जीवनलीला समाप्त

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली और हाल दरंभगा बिहार निवासी रविशंकर ने कतिपय कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। वहीं, बरुआसागर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुरा निवासी रवि अहिरवार काफी दिनों से बीमार चल रहा था। इसी बीमारी से परेशान होकर उसने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ट्रेन की चपेट में आने से दो की मौत

मोंठ थाना क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात युवक की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। वहीं, सदर बाजार थाना क्षेत्र के झांसी-प्रयागराज रेलवे लाइन निकली है। रविवार की सुबह एक युवक रेलवे लाइन पार कर रहा था, तभी ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात युवक की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सर्प के डसने से किसान की मौत

मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कड़ोरा निवासी जयराम साहू खेत पर काम कर रहा था, तबी सर्प ने उसे डस लिया जिससे वह बेहोश हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    

Similar News