Jhansi News: ट्रक में लदे कंबलों के नीचे देखा तो पुलिस रह गई हैरान, हुआ ये बड़ा खुलासा

Jhansi News: यूपी एसटीएफ व चिरगांव पुलिस ने हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही लगभग 40 लाख कीमत की अंग्रेजी शराब को बरामद किया है।

Update: 2023-08-08 10:18 GMT

Jhansi News: यूपी एसटीएफ व चिरगांव पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। टीम ने हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही लगभग 40 लाख कीमत की अंग्रेजी शराब को बरामद किया। इस शराब को कम्बलों के नीचे छिपाकर लाया जा रहा था। पुलिस ने हरियाणा के रोहतक निवासी इंद्रजीत सिंह व दिनेश शर्मा को गिरफ्तार किया है।

हरियाणा से बिहार भेजी जा रही थी शराब

यूपी एसटीएफ की प्रयागराज यूनिट को हरियाणा की शराब की तस्करी की सूचना मिली थी। एसटीएफ सब इंस्पेक्टर रावेंद्र सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि अशोक लीलैंड ट्रक में शराब लाई जा रही है, जैसे ही ट्रक चिरगांव थाना क्षेत्र में पहुंचा तो एसटीएफ ने चिरगांव प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल को सूचना दी और सुबह करीब तीन बजे ट्रक को रोक लिया। जब उसकी तलाशी ली गई तो पाया कि ट्रक में कंबल लदे हैं। फिर कम्बल हटाकर देखा गया तो नीचे शराब की पेटियां लदी थीं।

इंस्पेक्टर चिरगांव ने बताया कि अलग-अलग ब्रांड की कुल 294 पेटी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद हुई है, जिसकी कीमत लगभग 40 लाख रुपये आंकी गई है। यह शराब झांसी से कानपुर, बनारस होते हुए बिहार में खपाई जानी थी।

Tags:    

Similar News