Jhansi: चिकित्सकों की कमी पूरी करने के लिए होगा वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन

Jhansi: जिले में 26 एमबीबीएस संविदा चिकित्सकों की भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा, जिनकी तैनाती विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों व अस्पतालों में की जाएगी।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-07-30 07:01 GMT

चिकित्सकों की कमी पूरी करने के लिए होगा वॉक इन इंटरव्यू (न्यूजट्रैक)

Jhansi News: योगी सरकार प्रदेश की स्वास्थ्य इकाइयों में सुविधाओं को बेहतर करने और डॉक्टरों की कमी को पूरा करने का काम कर रही है। झांसी जिले में 26 एमबीबीएस संविदा चिकित्सकों की भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा, जिनकी तैनाती विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों व अस्पतालों में की जाएगी। मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में 13 अगस्त को चिकित्सकों के रिक्त पदों को भरे जाने के लिए इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा।

इंटरव्यू में सम्मिलित होने के लिए अभ्यर्थी आवश्यक दस्तावेजों सहित अपना आवेदन पत्र 12 अगस्त तक झांसी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में जमा कर सकते हैं। विभिन्न पदों पर रिक्त पदों के सापेक्ष अनुमोदित मानदेय 60,000 रुपये से 1,00,000 रुपये तक निर्धारित किया गया है।

पदों के लिए अभ्यर्थी को एमबीबीएस के साथ कम से कम एक वर्ष का अनुभव होना चाहिए और उम्र 65 वर्ष से कम होनी चाहिए। चयनित एमबीबीएस संविदा चिकित्सकों की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, आयुष्मान आरोग्य मन्दिर, जिला अस्पताल, ट्रॉमा सेंटर मोठ सहित अन्य स्थानों पर तैनाती की जायेगी। इन संविदा चिकित्सकों की नियुक्ति के बाद झांसी जिले में स्वास्थ्य केंद्रों की सुविधाओं को बेहतर बनाने में मदद मिल सकेगी।

Tags:    

Similar News