Jhansi News: पिता के साथ युवक ने पीया शराब, फिर तीन साल की बच्ची से कर दिया रेप

Jhansi News: झांसी के सदर बाजार थाना क्षेत्र के सिंगर्रा में तीन साल की मासूम बच्ची को अपनी बहन के यहां रक्षाबंधन मनाने आए युवक ने अपनी हवस का शिकार बना दिया।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-14 12:35 GMT

Jhansi News (Pic: Newstrack) 

Jhansi News: पिता को शराब के नशे में धुत्त कर 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी किए जाने का मामला सामने आया है। लहुलुहान बच्ची को थाने ले जाकर परिजनों ने शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने शिकायत पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लिया है। घटना से इलाके के वाशिंदे डरे हुए है। झांसी के सदर बाजार थाना क्षेत्र के सिंगर्रा में तीन साल की मासूम बच्ची को अपनी बहन के यहां रक्षाबंधन मनाने आए युवक ने अपनी हवस का शिकार बना दिया। सदर बाजार थाना क्षेत्र के सिंगर्रा आदिवासी इलाके में रहने वाले युवक की तीन साल की बेटी है। मंगलवार को बेटी की तबियत खराब होने उसको वह सदर बाजार से दवा दिलाकर शाम को वापस लौट रहा था।

घर के पास बनी पुलिया के पास उसकी मुलाकात पड़ोस के रहने वाले करन सिंह के साले राजू जिसकी उम्र 25 वर्ष निवासी पलेरा टीकमगढ़ से हुई। जो की पिछले सप्ताह ही अपनी बहन के यहां रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के लिए आया था। आरोपी राजू और पीड़ित बच्ची के पिता दोनो ने एक साथ पुलिया पर बैठकर शराब पी। शराब पीते समय बच्ची को भी पिता अपने साथ ही लिए हुए था। बच्ची का पिता जब पूरी तरह शराब के नशे में धुत्त हो गया। तो आरोपी राजू मासूम बच्ची को उठाकर जंगल में ले गया। और उसके साथ दरिंदगी कर अपनी हवस का शिकार बना दिया।

कुछ देर बाद जब पिता कुछ होश में आया तो बच्ची की तलाश करते हुए जंगल में गया। जहां उसकी बच्ची निर्वस्त्र और लहुलुहान हालत में रोती बिलखती मिली। पिता ने परिजनों को सूचना दी और थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया की घटना की सूचना मिलने पर सभी आलाधिकारी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। शिकायत पर तत्काल आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज की गई। सदर थाना पुलिस द्वारा दबिश देकर आरोपी राजू को हिरासत में लिया गया गया।

Tags:    

Similar News