Kannauj: छेड़छाड़ करने पर महिलाओं ने बस चालक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा‚ विभाग ने किया बर्खास्त

Kannauj News: महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में बस ड्राइवर को महिलाओं ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

Published By :  Shreya
Update: 2022-05-17 10:32 GMT

महिलाओं ने बस चालक को पीटा (फोटो- न्यूजट्रैक)

Kannauj Crime News: यूपी के कन्नौज जिले (Kannauj) में बस स्टाप पर उस समय अफरा तफरी मच गयी जब कुछ महिलाओं ने बस चालक के कपड़े फाड़ने के बाद जमकर चप्पलों से पीट दिया। मामला महिलाओं से छेड़छाड़ का बताया जा रहा है। बस चालक का नाम आशीष कुमार है जो दिल्ली से कानपुर की ओर सवारियों को लेकर जा रहा था कि तभी उसने रास्ते में बस सवार कुछ महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की जिसके बाद बस कन्नौज बस स्टाप पर पहुंची जहां महिलाओं ने बस रूकते ही चालक की पिटाई कर दी। आरोपी महिलाओं से बचकर भागने लगा तो महिलाओं ने भी आरोपी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है तो वहीं महिलाओं ने पुलिस से भी इस बात की शिकायत की है।

सदर कोतवाली क्षेत्र (Sadar Kotwali Chetra) के अन्तर्गत सरायमीरा बस स्टॉप (Sarai Meer Bus Stop) पर दिल्ली से चलकर कानपुर की ओर जाने वाली बस संं- यूपी 77-22ए.एन.-2999 जैसे ही कन्नौज बस स्टेशन (Kannauj Bus Station) पर पहुंची तभी महिलाओं ने चप्पलों से बस के ड्राइवर आशीष को पीटना शुरू कर दिया। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता चालक अपने को बचाता हुआ इधर-उधर भागने लगा।

जब स्थानीय लोगों को इस बात की जानकारी हुई तो भीड़ ने भी चालक की पिटाई कर दी। इस दौरान चालक के कपड़े भी भीड़ ने भाग दिये। छेड़छाड़ का विरोध कर रही महिलाओं ने चालक तब तक पीटा जब तक चालक ने माफी नही मांग ली। इस दौरान डायल 112 को फोन किया गया जिससे पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को हिरासत में ले लिया गया।

नशे में था चालक

कानपुर के विकास नगर की डिपो की दिल्ली से कन्नौज आ रही रोडवेज बस में मंगलवार की सुबह नशे में धुत रोडवेज बस चालक ने महिला से छेड़छाड़ कर रहा था। बस में मौजूद एक अन्य महिला ने बस चालक को रोका तो उसने महिला को धमकाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं परिचालक राजेश कुशवाहा ने भी बस चालक को ऐसी हरकत करने से मना किया जिस पर उसने कंडक्टर के साथ हाथापाई कर दी। इसके बाद जैसे ही बस उस सरायमीरा स्थित रोडवेज बस अड्डे पर पहुंची तभी महिलाओं ने रोडवेज बस चालक को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। रोडवेज बस चालक का नाम आशीष बताया जा रहा है। महिलाओं ने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी।

कानपुर डिपो ने की कार्यवाही‚ चालक को किया बर्खास्त

कन्नौज में हुई इस घटना के बाद कानपुर डिपो ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए परिचालक राजेश कुशवाहा से जानकारी ली‚ जिसके बाद इस मामले में डिपो के अधिकारियों ने चालक के खिलाफ कार्यवाही की है। परिचालक राजेश कुशवाहा ने जानकारी देते हुए बताया कि विभाग के अधिकारियों ने इस मामले को लेकर उनसे पूरे मामले की जानकारी की जिसके बाद तत्काल प्रभाव से चालक को कार्य से बर्खास्त कर दिया गया है। तो वहीं कन्नौज बस स्टाप के स्टेशन प्रभारी जयवीर ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद उन्होंने इस बात की सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दे दी थी। यहां से सभी लोग चले गये थे। पुलिस आने के बाद मामला शांत हाे गया था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News