यूपी में दर्दनाक हादसा: बस चालक की झपकी ने निगल लीं कई जानें, मचा कोहराम

यूपी के कन्नौज जिले में भीषण हादसा हो गया है। शनिवार सुबह यानी आज दर्दनाक हादसे में बस के चालक और हेल्पर की मौके पर मौत हो गई। साथ ही कई यात्री घायल भी हो गए।

Update: 2020-09-12 07:13 GMT
यूपी के कन्नौज जिले में भीषण हादसा हो गया है। शनिवार सुबह यानी आज दर्दनाक हादसे में बस के चालक और हेल्पर की मौके पर मौत हो गई।

लखनऊ। यूपी के कन्नौज जिले में भीषण हादसा हो गया है। शनिवार सुबह यानी आज दर्दनाक हादसे में बस के चालक और हेल्पर की मौके पर मौत हो गई। साथ ही कई यात्री घायल भी हो गए। जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हालाकिं मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है। मृतकों के परिवार वालों को जानकारी दी जा रही है।

ये भी पढ़ें... अधिकारियों को सजा-ए-मौत: चर्चा करने का ये घातक सबक, ऐसा है इस देश का नियम

अनियंत्रित डबल डेकर बस पीछे घुस गई

बता दें, ये घटना आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर थाना तालग्राम के मछरैया के पास हुई है। आज शनिवार सुबह 5 बजे आगरा जा रहे टेलर ट्रक में अनियंत्रित डबल डेकर बस पीछे घुस गई। इस भयानक दर्दनाक हादसे में चालक समेत 2 लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...मुख्तार पर योगी का डंडा: 48 करोड़ की सालाना कमाई बंद, बुरा फँसा ये माफिया

ऐसे में इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए। जिन्हें यूपीडा एनसीसी ने मेडिकल कालेज तिर्वा भेजा गया। हादसे में लखनऊ रिजर्व पुलिस लाइन महमूदाबाद निवासी चालक मनीष तिवारी पुत्र रामसरन की मौत की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़ें...कोरोना ने तोड़े रिकाॅर्ड: 24 घंटे में आए 97,570 नए मामले, इतने लोगों की हुई मौत

फोटो-सोशल मीडिया

हालाकिं हेल्पर का अभी नाम पता नही चल पाया है। फिलहाल बताया जा रहा है कि बस में करीब 70 सवारियां थी। इस हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। जिससे इतने लोगों की जान चली गई।

हिमाचल में भयंकर हादसा

इसके साथ सबसे बड़ी खबर हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर से आ रही है। यहां पर हिमाचल पथ परिवहन निगम की चलती बस में आग लग गई। बस में आग लगता देखा यात्री फटाफट गाड़ी से बाहर उतर आए।

उन्होंने काफी सुझबुझ का इस्तेमाल किया। जिसके बाद बस में लगी आग पर काबू पाया जा सका। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में अब जमकर वायरल भी हो रहा है।

ये भी पढ़ें...कोरोना ने तोड़े रिकाॅर्ड: 24 घंटे में आए 97,570 नए मामले, इतने लोगों की हुई मौत

काफी ज्यादा धुआं

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये घटना गुरुवार शाम को पधर उपमंडल के अंतर्गत आने वाले धमच्याण गांव के नजदीक हुई। जब एचआरटीसी की बस मंडी से बरोट रूट पर जा रही थी।

तभी अचानक से धमच्याण गांव के पास उसके अंदर से तेज काला धुआं निकलने लगा। ड्राईवर जगदम्बा प्रसाद और कंडक्टर सुरेश कुमार को कुछ गड़बड़ होने का अंदेशा हुआ।

उन्होंने फौरन बस को रोककर सभी यात्रियों को को नीचे उतरने को बोल दिया। यात्रियों ने बस से उतरने के बाद देखा की गाड़ी के नीचे से काफी ज्यादा धुआं निकल रहा था और साथ ही आग की चिंगारी भी नजर आ रही थी।

ये भी पढ़ें...आज से बहुत बारिश: 18 सितंबर तक इन राज्यों में गिरेगा पानी, अलर्ट जारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News