Kannauj News: संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब पड़ा मिला युवक का शव, मां ने हत्या का लगाया आरोप

Kannauj News: जिले की छिबरामऊ तहसील की बाउंड्री वॉल के पास बने एक तालाब में युवक का शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। मां ने हत्या का आरोप लगाया है।

Update:2022-12-13 17:07 IST

मौके पर पहुंची पुलिस

Kannauj News: जिले की छिबरामऊ तहसील की बाउंड्री वॉल के पास बने एक तालाब में युवक का शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। मां ने हत्या का आरोप लगाया है। कहा है कि होटल के कर्मी पुत्र को घर से बुलाकर ले गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक नशे का आदी थी। घटना स्थल पर पुलिस को नशे के कई खाली इंजेक्शन भी मिले है। मृतक मां के साथ रहता था। जबकि पत्नी मायके में रहती है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ये है मामला

फर्रुखाबाद जनपद के फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के कुडरा गांव निवासी आकाश (25) पुत्र जगदीश मां के साथ छिबरामऊ के सराफान मोहल्ला में किराए के मकान में रहता था। जबकि उसकी पत्नी सोनी कई सालों से अलग मायके हरदोई में रहती है। वह कस्बा में ही एक होटल पर मजदूरी कर परिवार का पेट पालता है। मंगलवार को युवक का शव तहसील की बाउंड्री बाल के निकट बने एक तालाब में पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने शव को पड़ा देख पुलिस व मां को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची मां पुष्पा ने हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी हरिशंकर ने बताया कि मृतक नशे का आदी थी। नशे की हालत में तालाब में गिरने से मौत हो गई है। मौके पर खाली इंजेक्शन मिले है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News