Kannauj: आगरा–लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मिला महिला का क्षतविक्षत शव‚ जांच में जुटी पुलिस

Kannauj: जिले में आगरा–लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक महिला का शव क्षतविक्षत हालत में सड़क के बीचोंबीच पड़ा हुआ मिला। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।

Newstrack :  Network
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-04-10 12:13 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस। 

Kannauj: यूपी के कन्नौज जिले (Kannauj District) में आगरा–लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow expressway) पर एक महिला का शव क्षतविक्षत हालत में सड़क के बीचोंबीच पड़ा हुआ मिला। शव को देखते हुए स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई‚ जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। जानकारी होने पर यूपीडा कर्मी भी मौके पर पहुंच गये, जिसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है। महिला की शिनाख्त अभी तक नही हो सकी। फिलहाल पुलिस महिला की शिनाख्त करने में जुटी हुई है।

महिला की नहीं कर सकी पहचान

जानकारी के अनुसार तालग्राम थाना क्षेत्र (Talgram Police Station Area) अंतर्गत रविवार को दोपहर करीब 2:15 बजे आगरा–लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow expressway) एक अज्ञात महिला का शव पड़ा हुआ दिखा। शव क्षतविक्षत हालत में था‚ जिसको देखकर स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के शव की शिनाख्त आस–पास के लोगों के जरिये करना चाहा, लेकिन किसी ने भी महिला की पहचान नही कर सकी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों की मानें तो महिला का शव काफी देर से पड़ा हुआ था और आस–पास को दिख भी नहीं रहा था, जिसकी वजह से महिला किसी सड़क हादसे का शिकार हुई है, ऐसा प्रतीत होता है। तो वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस महिला की शिनाख्त करने व मामले की जांच में जुटी हुई है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News