Kannauj News: कन्नौज में जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में पथराव व मारपीट, कई घायल, वीडियो वायरल

Kannauj News: दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Update: 2023-02-08 08:49 GMT

Kannauj Stone pelting 

Kannauj News: जिले के कुंअरपुर बनवारी गांव में जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में मारपीट के बाद जमकर ईंट पत्थर चले। दोनों पक्षों से कई लोग घायल हो गए। मारपीट व पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के कुंअरपुर बनवारी गांव निवासी गजेंद्र सिंह व गुड्डी देवी के बीच जमीन पर कब्जा को लेकर विवाद चल रहा है। बीते रविवार को दोनों पक्षों के बीच विवाद के दौरान मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर ईंट पत्थर चले। मारपीट व पथराव का वीडियो बनाकर किसी व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

गुड्डी देवी ने बताया कि गांव के ही जितेंद्र, गजेंद्र, मीना व मानिक चंद्र अपने चार अज्ञात साथियों के साथ घर में घुस आए। गाली गलौज करते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी। बचाने आए पति वीरेंद्र को भी जमकर पीटा। वहीं दूसरे पक्ष के गजेंद्र सिंह ने बताया कि लखनऊ में आर्मी मेें तैनात है। रविवार को ड्यूटी से वापस घर लौटा था। वीरेंद्र, अमन, राजा व आलोक प्लाट पर कब्जा कर रहे थे। विरोध करने पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News