Kannauj News: कन्नौज में नौ बच्चों की मां से छेड़छाड़, विरोध पर सिर मुड़वाया

Kannauj News: विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में अमानवीय बर्ताव किया गया। जान से मारने की धमकी दी, पुलिस ने दो को हिरासत में लिया।

Newstrack :  Network
Update: 2024-09-03 18:12 GMT

Kannauj News: विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में नौ बच्चों की मां के साथ पड़ोसियों ने अमानवीय बर्ताव किया। उसका सिर मुड़वा कर मारपीट की। पुलिस के पास जाने पर जान से मारने की धमकी दी। दो दिन बाद महिला पुलिस तक पहुंची तो दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

महिला की उम्र करीब 50 वर्ष है। वह मंगलवार दोपहर रोती-भटकती देखी गई। उसका सिर मुड़ा हुआ था। लोगों ने उसे इस दशा में देखकर पुलिस को सूचना दी। विशुनगढ़ पुलिस उसे अपने साथ ले गई। जहां महिला ने बताया कि उसकी यह दशा करने वाले पड़ोसी हैं। जिन्होंने उसके साथ मारपीट की और सिर के बाल मुड़वा दिए। वह किसी तरह बच कर भाग निकली है। पुलिस ने पूछताछ के बाद गांव के दो युवकों को हिरासत में ले लिया। ग्रामीणों के मुताबिक महिला नौ बच्चों की मां है और उसकी तीन बेटियों की शादी भी हो चुकी है।

रिश्ते में भतीजा है बर्बरता करने वाला

थाना प्रभारी विनोद कुमार कश्यप ने बताया कि पीड़िता ने तहरीर में कहा है कि एक सितंबर की सुबह करीब आठ बजे उसका पड़ोसी बच्चूनाथ जो कुनबे का ही है और परिवारिक भतीजा लगता है, घर में घुस आया। उसे बदनीयती से दबोच लिया और छेड़खानी करने लगा। विरोध पर गालियां देते हुए भाग गया। जब वह उसके घर शिकायत करने गई, तो बच्चू नाथ, उसकी मां गुड्डी नाथ, पिता गुड्डू नाथ, पप्पू नाथ, राजा नाथ आदि ने उसे पकड़ लिया और जबरन उसके सिर के बाल मुड़वा दिए। गाली गलौज कर उसे थाने में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। तभी से वह भटक रही थी।

Tags:    

Similar News