Akhilesh Yadav Birthday: धूमधाम से मनाया गया अखिलेश यादव का जन्मदिन, कार्यकर्ताओं ने सीएम बनाने का संकल्प

Akhilesh Yadav Birthday: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने समाज वादी पार्टी जिला कार्यालय पर जन्म दिन का केक काटा और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियों का इजहार किया।

Update: 2024-07-01 12:16 GMT

अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाते कार्यकर्ता (Pic: Newstrack)

Kannauj News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्मदिन को लेकर उनके संसदीय क्षेत्र कन्नौज में कार्यकर्ताओं और समर्थक काफी उत्साहित है। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने समाज वादी पार्टी जिला कार्यालय पर जन्म दिन का केक काटकर और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। साथ ही वृक्षारोपण अभियान के तहत 1 जुलाई से 7 जुलाई तक पूरे उत्तर प्रदेश में नीम, बरगद और पीपल का पेड़ लगाने की अपील को लेकर जिलेभर मे पेड़ भी लगवाए गए और ब्रद्धा आश्रम व जिला अस्पताल मे फल वितरण का भी कार्यक्रम किया गया।

कार्यकर्ताओं ने सीएम बनाने का लिया संकल्प

आपको बताते चलें कि इस बार कन्नौज लोकसभा सीट से अखिलेश यादव ने एतिहासिक जीत हासिल कर सांसद बने है, जिससे कन्नौज जिले भर मे कार्यकर्ताओं मे खास उत्साहित है। कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश और उत्साह के साथ अपने सांसद और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आज 51 जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं और नेताओं ने 2027 मे होने वाले विधान सभा मे बड़ी जीत हासिल कर अखिलेश को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने का संकल्प भी लिया है। जिसको लेकर कार्यकर्ता और नेताओं ने अभी से तैयारी करने की बात भी कही। नेताओं ने अपने भाषण मे पीडीए को और मजबूत बनाने की बात कहते हुए अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई दी है।

जन्मदिन पर बरगद, पीपल, और नीम के लगाए पेड़

जिलाअध्यक्ष कलीम खान ने बताया कि आज हमारे पूरे कन्नौज जनपद मे हर हर ब्लाक मे, हर विधानसभा मे, कहीं न कहीं हर गाँव मे आज कार्यक्रम हो रहे है पेड़ लगाए जा रहे है। खासकर हम लोगों ने उसमे पेड़ों को चिन्हित भी किया है। पीपल है, बरगद है और पीपल का पेड़ है हम लोग यह तीनों पेड़ लगाने का काम कर रहे है । इसके अलावा हम लोग ब्रद्धा आश्रम है या हॉस्पिटल है हम लोग सब देख रहे है और वहाँ पर फल है, साड़ी है, कंबल है और भी जो चीजें है देने को वह कर रहे है ।

Tags:    

Similar News