Kannauj News: रिश्तेदारी से वापस लौट रहे बाइक सवारों को पिकप ने रौंदा, दो लोगों की मौत

Kannauj News सड़क दुर्घटना में मजदूरी करने वाले दो युवकों की मौत हो गई। जबकि राजमिस्त्री का काम करने वाला युवक दुर्घटना में घायल हुआ है।

Update: 2024-09-01 17:15 GMT

 बाइक सवारों को पिकप ने रौंदा, दो लोगों की मौत: Photo- Newstrack

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज में सड़क दुर्घटना में घटित एक दर्दनाक मंजर में मजदूरी करने वाले दो युवकों की मौत हो गई। जबकि राजमिस्त्री का काम करने वाला युवक दुर्घटना में घायल हुआ है। उपरोक्त तीनों एक ही बाइक से कानपुर के अरौल मकनपुर स्थित रिश्तेदारी से वापस अपने गांव लौट रहे थे। घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया।

सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक कन्नौज जिले के थाना ठठिया के गांव सिखरजापुर गांव निवासी 38 वर्षीय आदेश कुमार पुत्र सुमेर सिंह राजमिस्त्री का कार्य करते हैं। वहीं इसी गांव के 40 वर्षीय श्रीकृष्ण पुत्र राजाराम और 35 वर्षीय बबलू पुत्र संतराम मजदूरी का कार्य करते हैं। उपरोक्त तीनों एक ही बाइक से कानपुर नगर के अरौल मकनपुर रिश्तेदारी में गये थे। यहां से रविवार की सायं 3 बजे के करीब वापस अपने गांव लौट रहे थे।

जैसे ही तीनों बाइक सवार लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड अरौल के निकट खड़इचा गांव के निकट पहुंचे, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार पिकप के चालक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बबलू की मौके पार ही मौत हो गई, जबकि उपचार हेतु तिर्वा मेडिकल कॉलेज लाये जाते समय श्रीकृष्ण की रास्ते में मौत हो गई।

परिवार में छाया मातम

राजमिस्त्री आदेश का उपचार मेडिकल कॉलेज तिर्वा में जारी था। स्थानीय अरौल पुलिस ने बबलू का शव बिल्हौर सीएचसी जबकि श्रीकृष्ण का शव स्थानीय तिर्वा पुलिस ने तिर्वा मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवा दिया है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पिकप को अपनी सुपुर्दगी में ले लिया है और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। उधर घटना की सूचना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। मेडिकल कॉलेज पहुंचे परिजनों के करुण क्रंदन का सिलसिला जारी था।

Tags:    

Similar News