Kannauj News: पुलिस को थप्पड़ मार रहे BJP सांसद! सपा ने कार्रवाई किये जाने की मुख्यमंत्री से की मांग

Kannauj News: आरोप है कि सांसद सुब्रत पाठक अपने समर्थकों के साथ मंडी समिति चौकी में पहुंचे, जहां चौकी में घुसकर भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी

Update: 2023-06-10 09:35 GMT

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में समाजवादी पार्टी और भाजपा के बीच ट्विटर और सोशल मीडिया के साथ–साथ जुबानी हमला भी किए जा रहे है। मामला भाजपा सांसद सुब्रत पाठक को लेकर है। आरोप है कि सांसद सुब्रत पाठक अपने समर्थकों के साथ मंडी समिति चौकी में पहुंचे, जहां चौकी में घुसकर भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी। इस हमले में 3 दरोगा और 4 सिपाही घायल हुए थे। जिसके बाद घायल एसआई हाकिम सिंह ने भाजपा सांसद पाठक समेत 10 नामजद और 42 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। कहना है कि सांसद व उनके समर्थक अपहरण के मामले में पकड़े गए पांच लोगों को छुड़ाने के लिए पहुंचे थे‚ लेकिन जब पुलिस ने उनकी बात नही मानी तो वह आग बबूला हो गये।

एसआई हाकिम सिंह के अनुसार गाड़ी से उतरते ही सांसद ने पूछा कि मंडी समिति का चौकी इंचार्ज कौन है। इस पर भाजपा कार्यकर्ता अवनीश ने मेरी तरफ इशारा किया। सांसद ने आकर मेरी वर्दी की कॉलर पकड़ लिया और धक्का-मुक्की करने लगे। पुलिसकर्मियों ने मुझे बचाने का प्रयास किया तो अवनीश और 40 से 42 अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। पुलिस टीम के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। इसी बीच कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची तो सांसद और उनके समर्थक चौकी से भाग गए।

समाजवादी पार्टी ने सांसद के वीडियो को किया ट्वीट

इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक का वीडियो ट्वीट किया गया है। इसमें लग्जरी गाड़ी से उतरकर एक कुर्ता पायजामा पहने शख्स दरोगा को थप्पड़ मारते हुए दिख रहा है। इस वीडियो में समाजवादी पार्टी की तरफ से सांसद सुब्रत पाठक द्वारा चौकी इंचार्ज को थप्पड़ मारने का दावा किया जा रहा है। जिसको लेकर सांसद सुब्रत पाठक के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कार्यवाही की मांग की जा रही है।

न्यूजट्रैक नहीं करता वीडियो की सत्यता की पुष्टि

वीडियो हालांकि काफी दूर का सीसीटीवी फुटेज है, जिसकी वजह से साफतौर से पुष्टि नहीं की जा सकती है। कुर्ता और पायजामा पहनने वाला शख्स सांसद सुब्रत पाठक ही हैं हालांकि इस मामले से समाजवादी पार्टी को भाजपा के खिलाफ एक बड़ा मुद्दा मिल गया है, जिससे 2024 से पहले ही भाजपा सांसद की छवि को धूमिल किया जा रहा है। हालांकि वीडियो की सत्यता पाए जाने के बाद भाजपा सांसद सुब्रत पाठक की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ सकती है।

Tags:    

Similar News