Kannauj News: बहन की तलाश को दर-दर भटक रहा भाई, एसपी से लगाई गुहार

Kannauj News: कन्नौज जिले के एक गांव से एक सप्ताह पूर्व घर से लापता हुई युवती का भाई और परिजन उसकी तलाश में भटक रहे हैं लेकिन अभी तक लापता युवती का कोई पता नहीं चल सका है।

Update: 2024-06-19 13:33 GMT

 एसपी कार्यालय पर पहुंचा पीड़ित भाई। Photo- Newstrack 

Kannauj News: कन्नौज जिले के एक गांव से एक सप्ताह पूर्व घर से लापता हुई युवती का भाई और परिजन उसकी तलाश में भटक रहे हैं लेकिन अभी तक लापता युवती का कोई पता नहीं चल सका है। युवती के परिजनों ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। इसके बाद भी उपरोक्त मामले में पुलिस सुस्त सी नजर आ रही है। पीड़ित ने जिले के एसपी से मिलकर मामले की शिकायत की है।

यह था पूरा मामला 

कन्नौज जिले के थाना विशुनगढ़ के गांव मिघौली निवासी जाकिर अली पुत्र इदरीश अली ने पुलिस को दिये गये शिकायती पत्र में कहा था कि, बीती 11 जून की रात किसी समय मेरी बहन को गांव का ही अखिलेश पुत्र महेश बहलाकर भगा ले गया था। सुबह घटना की जानकारी के बाद थाना पुलिस ने लिखित शिकायत के बाद घटना का मुकदमा भी दर्ज किया था। इसके बाद भी 8 दिनों के समय गुजरने के बाद पुलिस ने न तो युवती की बरामदगी की और न ही उपरोक्त गांव के युवक और उसके परिजनों पर कोई कार्रवाई हुई।

मुकदमा वापस लेने का बना रहे दबाव

जाकिर का कहना है कि बहन को भगा ले जाने वाले युवक के परिजन दबंग किस्म के हैं और लगातार मुकदमा वापस लिये जाने का दबाव बनाकर धमकियां दे रहे हैं। पीड़ित ने बुधवार को एसपी अमित कुमार आनंद के कार्यालय पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराते हुये मदद की गुहार लगाई है। पीड़ित ने एसपी कार्यालय में दी गई शिकायत में अपनी बहन का पता लगाकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, पुलिस ने पीड़ित के दिए गए प्रार्थनापत्र पर जांच शुरू कर दी है। वहीं, मामले की जानकारी देते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रियंका वाजपेई ने बताया कि मामला उनके संज्ञान मे है। पूरे मामले मे मुक़दमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है, शीघ्र ही मामले मे कार्रवाई करते हुए दोषियों को पकड़ कर जेल भेजा जाएगा और युवती को बरामद किया जाएगा।

Tags:    

Similar News