Kannauj Road Accident: आगरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, डिवाइडर तोड़कर ट्रक से भिड़ी बस, चार की मौत

Kannauj Road Accident: मुख्य चिकित्सा अधीक्षक दिलीप सिंह ने बताया कि बहुत बड़ा सड़क हादसा हो गया है‚ जिसमें बस और ट्रक में टक्कर हो गई है। एक्सप्रेस–वे पर जिसमें करीब 34 घायल हुए लोग आये हैं मेडिकल कालेज में यहां पर और 4 लोगों की मौत हो चुकी है।

Update: 2024-04-23 03:58 GMT

Kannauj Road Accident (Pic: Newstrack)

Kannauj Road Accident: कन्नौज जिले में मंगलवार सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक बस डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक से टकरा गई। बस में कुल 40 सवारियां थी‚ जिसमें से 4 लोगों की मौत हो गई तो वहीं 34 लोग घायल हैं‚ जिनका इलाज राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा में चल रहा है। बताया जाता है कि यह बस गोरखपुर से दिल्ली जा रही थी‚ तभी कन्नौज जिले के ठठिया थाना अंतर्गत 208 किलोमीटर पर स्थित पिपरौली गांव के पास ड्राइवर को झपकी लगने के कारण हादसा हो गया।

मंगलवार सुबह करीब 4 बजकर 15 मिनट पर कन्नौज जिले के ठठिया थाना अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गोरखपुर से दिल्ली जा रही बस डिवाइडर तोड़कर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। बस में करीब 40 सवारियां थी‚ जिसमें इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। तो वहीं 34 लोग घायल हैं। जिनका उपचार मेडिकल कॉलेज तिर्वा में किया जा रहा है। परिजनों को सूचित किया गया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तो वहीं हादसे में घायल दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुर्ह है। जिनको हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है।

हादसे की जानकारी देते हुए मेडिकल कालेज के प्राचार्य सीपी पाल ने बताया कि टोटल जो हमारे पास पेसेंट आये हैं वह 38 आये हैं। जिसमें कि 4 मृतक हैं और बांकी घायलों का उपचार चल रहा है। दो घायलों की हालत गंभीर है। जिनको रेफर करना पड़ सकता है। बांकि का इलाज यहां पर चल रहा है।

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक दिलीप सिंह ने बताया कि बहुत बड़ा सड़क हादसा हो गया है‚ जिसमें बस और ट्रक में टक्कर हो गई है। एक्सप्रेस–वे पर जिसमें करीब 34 घायल हुए लोग आये हैं मेडिकल कालेज में यहां पर और 4 लोगों की मौत हो चुकी है। बांकी सभी का इलाज चल रहा है। जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। बांकी सभी का इलाज चल रहा है।

Tags:    

Similar News