Kannauj News: दर्दनाक सड़क हादसे में कंटेनर की टक्कर से दो लोगों की मौत, एक घायल

Kannauj News: कन्नौज में एक दर्दनाक सड़क हादसे में कंटेनर की टक्कर से कार सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि घायल तीसरे का उपचार हॉस्पिटल में जारी है।

Update:2024-09-15 15:46 IST

दर्दनाक सड़क हादसे में कंटेनर की टक्कर से दो लोगों की मौत, एक घायल: Photo- Newstrack

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज में बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में कंटेनर की टक्कर से कार सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि घायल तीसरे का उपचार हॉस्पिटल में जारी है। मिली जानकारी के अनुसार कन्नौज शहर के देवियन टोला सरायमीरा निवासी एलएलबी छात्र ऋषभ सिंह पुत्र राकेश सिन्हा अपने अपने दोस्त रुद्र प्रताप पुत्र सुरेंद्र सिंह और सरायगली सरायमीरा कन्नौज निवासी गोविंद राठौर पुत्र कृष्ण कुमार के साथ रात 11 बजे के करीब कानपुर की ओर मानीमऊ की तरफ से शहर की ओर कार से वापस लौट रहे थे।

तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी कार को टक्कर

कार सवार जैसे ही हाइवे पर जसौली गांव के निकट अर्शी हॉस्पिटल के पास पहुंचे, तभी तेज रफ्तार कंटेनर चालक ने कार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में कार बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई।


घटना में एक घायल युवक का इलाज जारी

घटना की सूचना के बाद मौके पर भारी भीड़ और पुलिस भी पहुंची। गंभीर रूप से घायल सभी तीनों को उपचार के लिये जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां उपचार के दौरान डाक्टरों ने ऋषभ और रूद्रप्रताप को मृत घोषित कर दिया। तीसरे घायल गोविंद का उपचार जारी था।


सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत से परिजनों में मचा कोहराम

दोनों मृतकों के परिजनों में घटना से कोहराम मच गया। परिजनों का रोने बिलखने का सिलसिला जारी था। उधर कंटेनर चालक दुर्घटना के बाद कंटेनर मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज़ करते हुए मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया है। कंटेनर चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया था।

Tags:    

Similar News