Kannauj News: पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने दिया बयान, रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी पर जताया अफसोस, बताया शर्मनाक

Kannauj News: बोले- भाजपा रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी को गलत तो कह रही है, लेकिन उसे सचिन पायलट की सीट का प्रभारी बनाकर कार्यवाही के बजाय ईनाम भी दे रही है।

Update: 2023-10-03 17:29 GMT

 पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने दिया बयान, रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी पर जताया अफसोस, बताया शर्मनाक: Video- Newstrack

Kannauj News: जिले में पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने एक प्रेसवार्ता के दौरान सांसद रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी पर अफसोस जताते हुए शर्मनाक बताया है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि हम अफसोस के शिवाय और कुछ नहीं कर सकते। हमारे पास संसद में अभी इतनी ताकत नहीं कि कोई कार्यवाही करा सकंे। इंडिया गठबंधन को लेकर सलमान खुर्शीद ने कहा कि अभी हमारे लीडर एक आम राय बना रहे हैं। जहां भी हम लड़ेंगे बीजेपी को एकजुट होकर जवाब देंगे। गठबंधन का असर उन्होंने चार राज्यों में होने वाले चुनाव में दिखने की बात कही है। उनका कहना है कि भाजपा रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी को गलत तो कह रही लेकिन उसे सचिन पायलट की सीट का प्रभारी बनाकर कार्यवाही के बजाय ईनाम भी दे रही है। यूपी में कांग्रेस की बदहाली को वक्त का तकाजा बताया। 

बताते चलें कि सलमान खुर्शीद कन्नौज के गुरसहायगंज क्षेत्र में एक दरगाह पहुंचे जहां चादर चढ़ाई और अमन चैन की दुआ की। इसके बाद उन्होंने एक प्रेसवार्ता के दौरान चार राज्यों में हो रहे चुनाव के साथ यूपी चुनाव को लेकर कहा कि बातचीत करने के लिए एक खास कमेटी बनाई गयी है। वह आपस में डिस्कस कर रहे हैं। बहुत अच्छी बात हो रही है। इतना ही मैं कह सकता हॅूं कि हम लोगों को भी नहीं मालूम था कि इतनी अच्छी बात होगी। जैसी बात हो रही है और जाहिर है कि वह सिर्फ यूपी की नहीं बल्कि पूरे मुल्क के जो अलग-अलग जो सूबे हैं उन सभी के ताल्लुक से और सब जगहों से जो हमारे लीडर हैं मुल्क के जो बड़े लीडर हैं। वह सब आपस में एक आम राय बनाई है और जो तफसील है वह आपस में मिलकर यह लोग कर रहे हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि जहां भी हम लड़ेंगे बीजेपी को एकजुट होकर हम जवाब देंगे।


चार राज्यों में हो रहे चुनाव को लेकर हुई बैठक

आगामी होने वाले चुनाव को लेकर सलमान खुर्शीद ने कहा कि हम तो पूरी उम्मीद ही कर सकते हैं। ऊपर वाले का जो फैसला होता है, उसके सामने हम सब लोग कुछ नहीं हैं। लेकिन हमको जो तौफीक मिली है। ईमान की तौफीक मिली है और जो हमें तौफीक मिली है सियासत की वह सही रास्ते सही जानिब जा रही है। हमें पूरी उम्मीद है कि हमें कामयाबी का सेहरा आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा। 

रमेश बिधूड़ी के दिये गये बयान पर क्या बोले सलमान-

उन्होंने कहा कि देखिए इसको लेकर अफसोस ही जाहिर कर सकते हैं। इसलिए कि इस वक्त हमारे पास कोई ताकत संसद में नहीं है। जिस ताकत से हम वहां कुछ कार्यवाही करवा सकें। लेकिन फिर भी हमारी कोशिश रहेगी और इस बात को हमने बहुत साफ कह दिया है कि जो भी हुआ है निहायत शर्मनाक है और दुख इस बात का है इस बात का अफसोस है कि एक तरफ बीजेपी कहती है कि यह गलत है हम ऐसा नही चाहते हैं।

दूसरी तरफ उसको इनाम मिलता है और उसको इंचार्ज बनाया जाता है, जहां पर सचिन पायलट चुनाव लड़ते हैं तो यह क्या संदेश है, कभी कुछ कहीं कुछ कभी गर्म कभी सर्द यह कैसा संदेश है मुल्क को और इसीलिए हम चाहते हैं कि पार्लियामेंट की जो तस्वीर है वह बदले और इसीलिए पूरा मुल्क इकट्ठा हुआ है एकबार।


यूपी में कांग्रेस के कमजोर होने का कारण बताया वक्त

कांग्रेस के दिनों दिन यूपी में कमजोर होने की बात पर सलमान खुर्शीद ने कहा कि यह वक्त का तकाजा है। मेरे अकेले करने से कुछ नही हुआ ना हमसे जो हो सकता था वह हमने किया। फिलहाल अब हमको यूपी में नये-नये लोग मिल गये हैं।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिया यह संदेश

सलमान खुर्शीद ने कांग्रेस कार्यकताओं को यह संदेश देते हुए कहा कि तुम पुराने नहीं अपने हो। अपना पुराना कभी नहीं होता। रोज नया नुमाया होता है, रोज एक नई बात कहता है। रोज एक नये जजबात को और नये जज्बे के साथ पेश आता है और हम कभी किसी कांग्रेस कार्यकर्ता को पुराना नहीं मानते। हम इतना ही मानते कि वह कितना करीब है जो करीब है उसकी हम इज्जत करते रहेंगे और वह हमको ताकत देता रहे यह हम पैगाम देना चाहते है।

Tags:    

Similar News