Kannauj News: हाथ में तलवार लेकर मारने दौड़ा दबंग‚ मंत्री असीम अरुण ने लिया संज्ञान

Kannauj News: एक दबंग ने पुरानी रंजिश के चलते तलवार ले घर में घुसकर युवती पर हमला कर दिया। चीख पुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने उसकी जान बचायी।

Update: 2024-07-13 17:16 GMT

Kannauj News (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज में दबंग ने पुरानी रंजिश के चलते तलवार ले घर में घुसकर युवती पर हमला कर दिया। चीख पुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने उसकी जान बचायी। खुद को घिरा देख दबंग हाथ मे तलवार लहराकर ग्रामीणों को धमकी देता हुआ फरार हो गया। दबंग का तलवार लहराते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कोतवाली पुलिस द्वारा सुनवाई न करने पर पीड़िता ने मंत्री से न्याय की गुहार लगायी, जिसके बाद मामले में मुकदमा दर्ज किया गया। युवती पर तलवार लेकर हमला करने का यह मामला कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के उत्तिमापुर पट्टी गांव का है। पूरे मामले में वायरल वीडियो का भी मंत्री असीम अरुण ने संज्ञान लेते हुए ट्वीट किया है। जिसके बाद पुलिस पूरे मामले में कार्यवाही के लिए जुट गयी है।

आपको बताते दें, कि सदर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम उत्तिमापुर पट्टी गांव की रहने वाली कु० रचना देवी पुत्री बिहारी लाल घर पर अकेली थी। छोटा भाई घर के बाहर कुछ काम कर रहा था। इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोसी गांव मक्कापुरवा का दबंग सोनू नाम का युवक हांथ में तलवार लेकर उसके घर में घुस आया। सोनू की रचना के पिता बिहारी लाल से किसी बात पर पहले से रंजिश थी।

युवती को अकेला देखकर वह घर मे घुसकर रचना पर हमला करने के लिये ललकारने लगा‚ यह देख पीड़िता रचना चीखती हुई घर के बाहर भागी। उसे भागता देख दूसरे ग्रामीणों ने सोनू को रोका। खुद को ग्रामीणों से घिरा देख वह तलवार लहराता हुआ मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने इस बात की शिकायत पुलिस से की, लेकिन जब पुलिस ने कोई सुनवायी नहीं की तो उसने मंत्री असीम अरुण से न्याय की गुहार लगायी। मंत्री के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पहले भी दबंग आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया था मुकदमा

पीड़िता कु० रचना की पुरानी रंजिश चली थी। इससे पहले 26 मार्च को उसके ही गांव के सोनू पुत्र छेदीलाल ने पीड़िता को घर में अकेला देख मारपीट करने लगा। उसने घर में घुसकर पीड़िता को लात घूंसो से मारा पीटा। शोरगुल सुनकर गांव के ही संदीप पुत्र प्रसादी‚ व अरविंद अवनीश‚ अनुज पुत्रगण जयराम आदि ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता को बचाया। जिसके बाद उसको प्राथमिक उपचार के लिए एम्बुलेंस से ले जा करके जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

इसी बीच सोनू ने पीड़िता के 15 वर्षीय भाई विवेक के साथ भी घर में घुसकर मारपीट की और धमकी दी कि अगर तुम्हारी बहन थाने गई तो मैं तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार दूंगा। इस बात का सदर कोतवाली में पहले से मुकदमा दर्ज है और इसी रंजिश को लेकर आज 13 जुलाई को सोनू हांथ में नंगी तलवार लेकर बदला लेने के लिए निकला था‚ जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News