Kannauj News: युवक का शव मिलने से फैली सनसनी‚ जांच में जुटी पुलिस

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक गांव के निकट स्थित शमशान के पास एक 40 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

Update: 2024-06-19 15:17 GMT

मामले की जाँच में जुटी पुलिस। Photo-Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक गांव के निकट स्थित शमशान के पास एक 40 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लोगों से पूछताछ करने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच–पड़ताल करने में लगी हुई है। 

यह था पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक जिले की कोतवाली छिबरामऊ के गाँव बहबलपुर गांव का निवासी 40 वर्षीय संतोष कुमार पुत्र राजाराम सुबह किसी काम से घर से निकला था। देर सायं तक घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों को चिंता हुई तो युवक की खोजबीन शुरू की गई थी। इसके बाद भी परिजनों को सफलता नहीं मिली। इस बात से परेशान परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद बुधवार को गांव के बाहर स्थित शमशान के निकट से कुछ लोग गुजरे, तो यहां एक ग्रामीण का शव पड़ा देख हड़कंप मच गया। लापता ग्रामीण के परिजनों को जब घटना की सूचना मिली तो परिजन भी घटनास्थल पर पहुँच गए। मृतक की पहचान संतोष के रूप में हुई है। वहीं, शव देखने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। सूचना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण भी घटनास्थल पर पहुंच गए। मामले की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी। फ़िलहाल ने पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

घर से बिना बताए निकला था मृतक

परिजनों ने बताया कि युवक सुबह किसी काम से घर पर बिना बताये ही निकल गया था जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा। इस घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

Tags:    

Similar News