Kannauj News: जमीनी रंजिश मे हुई मारपीट, पुलिस ने पीड़ित पर ही कर दी कार्रवाई

Kannauj News: पुलिस पर एकपक्षीय कार्यवाही कर निर्दोषों पर ही मुकदमा दर्ज करने का यह मामला कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के कसाबा का है।

Update: 2024-06-14 09:45 GMT

जमीनी रंजिश मे हुई मारपीट  (photo: social media )

Kannauj News: कन्नौज में पुलिस का एक ऐसा कारनामा सामने आया है जिसमे पुलिस ने उल्टा पीड़ितों के खिलाफ ही कार्यवाही कर दी। पीड़ित ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाते हुए बताया कि पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और उल्टा पीड़ित के खिलाफ कार्रवाई कर धमका रही है। स्थानीय पुलिस से परेशान पीड़ितों ने शुक्रबार कार्यालय पहुँचकर एसपी से न्याय की गुहार लगायी है।

आपको बताते चलें कि पुलिस पर एकपक्षीय कार्यवाही कर निर्दोषों पर ही मुकदमा दर्ज करने का यह मामला कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के कसाबा का है। यहां के शेर सिंह और संजीव कुमार के बीच जमीनी रंजिश चली आ रही है। शेर सिंह का आरोप है कि संजीव उसकी जमीन पर जबरन कब्जा करना चाहते हैं। जब उन्हें रोका तो दो दिन पहले परिवार के साथ मिलकर हमला कर दिया। सबने उठा उठाकर पटका और ईंटों व लाठियों से मारपीट भी की, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित ने इस मामले को लेकर जब स्थानीय पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने उल्टा पीड़ित पक्ष को ही डराते धमकाते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात की । इस बात से पीड़ित पक्ष डर गया । जिसका बाद डरा और सहमा हुआ पीड़ित पक्ष शुक्रबार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा जहां एसपी को लिखित प्रार्थनापत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई ।

जमीनी विवाद की रंजिश को लेकर विपक्षी लोगों ने मारपीट

एसपी ऑफिस पहुंचे पीड़ित राजेश सिंह ने कि जमीनी विवाद की रंजिश को लेकर विपक्षी लोगों ने मारपीट की जिसकी शिकायत करने हम कोतवाली गये लेकिन पुलिस ने उल्टा हम पर ही मुकदमा दर्ज कर दिया। जबकि जमीन हम लोगों के नाम है । जिसके सभी कागजात भी है । इसके बावजूद विपक्षीगण कब्जा कर रहे है जब कब्जा करने से हम लोगों ने माना किया तो मारपीट की । जमीनी रंजिश में हुई मारपीट में शेर सिंह पक्ष ने एसपी से न्याय की गुहार लगायी है।

Tags:    

Similar News