Kannauj News: तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत, मचा कोहराम, अखिलेश यादव ने जताया दुःख

Kannauj News: जिले में तालाब में खेलने गए चार बच्चों की मौत हो गयी। मौत की सूचना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। आनन–फानन में ग्रामीणों ने चारों बच्चों के शव निकालकर इस बात की सूचना जिला प्रशासन को दी।

Update: 2024-07-15 17:19 GMT

Kannauj News (Pic: Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में तालाब में खेलने गए चार बच्चों की मौत हो गयी। मौत की सूचना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। आनन–फानन में ग्रामीणों ने चारों बच्चों के शव निकालकर इस बात की सूचना जिला प्रशासन को दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे डीएम शुभ्रान्त कुमार शुक्ल व एसपी अमित कुमार आनंद ने ग्रामीणों को आर्थिक सहायता दिलाये जाने का आश्वासन देते हुए विधिक कार्यवाही की। वहीं बच्चों के शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दुःख प्रकट करते हुए ट्वीट किया है।

गुरसहायगंज क्षेत्र के समधन क्षेत्र में कई ऐसे तालाब है‚ जो बरसात के दिनों में बारिश का पानी भरने से उफना जाते है। जिसमें तरा तालाब भी काफी गहरा है जिसमें नहाने गए चार बच्चे डूब गये। तालाब के बाहर बच्चों के कपड़े पड़े देखकर ग्रामीणों को शक हुआ कि बच्चे तालाब में डूब गये है। जिससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। आनन–फानन ग्रामीणों ने तालाब के अंदर देखा तो चारों के शव नजर आये‚ जिसके बाद ग्रामीणों ने चारों बच्चों के शवों को तालाब से बाहर निकाला और इस बात की सूचना प्रशासन को दी। सूचना पर जिला प्रशासन के साथ पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया। वहीं चारों बच्चों के शवों को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

एसपी ने दी मामले की जानकारी

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि थाना गुरसहयागंज क्षेत्र अन्तर्गत समधन ऐरिया में गांव में एक तालाब है जिसमें पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई है कि चार बच्चे इस तालाब में डूब गये है। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। बच्चों के शव को तालाब से निकाल लिया गया है। आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है। गांव वालों से जो सूचना प्राप्त हुई है उस तालाब में बच्चे आकर खेला करते थे‚ यहां पर भी बच्चों के कपड़े को आसपास के लोगों ने देखा तो उन्हे शक हुआ और उनके शवों को निकाला गया। यह 10 से 11 साल के चार बच्चे है। 

डीएम बोले बच्चों के परिजनों को दी जायेगी शासकीय सहायता राशि

मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल ने कहा कि चार बच्चे खेलते-खेलते तालाब में चले गए। जिससे डूबने से उनकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है। परिजनों को शासकीय सहायता के आधार पर धनराशि उपलब्ध कराई जाएगी। 

Tags:    

Similar News