Kannauj News: बकरी चराने के विवाद में मां बेटे को दबंगों ने किया लहूलुहान

Kannauj News: मामूली विवाद पर दबंगों ने मां-बेटे को पीट कर लहूलुहान कर दिया। मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Update: 2024-05-30 10:03 GMT

मृत बकरी के साथ पीड़ित परिजन। (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में मामूली विवादों में दबंगों का कहर जारी है। ऐसे ही एक मामले में दबंगों ने एक मां और उसके बेटे को लाठी डंडों से पीटकर लहूलुहान कर डाला। विवाद में एक बकरी की भी मौत हो गई। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने घायल माँ और बेटे को मेडिकल के लिए भेजा है। पुलिस पूरे मामले मे जांच के बाद कार्यवाही करने की बात कह रही है।

मामूली विवाद पर मां-बेटे को पीटा

जानकारी के मुताबिक थाना ठठिया क्षेत्र के मौजा तिजलापुर के गांव खग्गा पुर्वा निवासी अनीता देवी पत्नी मनोज कुमार का पुत्र 14 वर्षीय तश्यव अपनी बकरी चराने खेत पर गया था। इसी दौरान गांव के शीबू, रंजीत, टिंकू और ब्रजलाल ने किसी बात पर तश्यव को पीट दिया। अपने घर पहुंचे बच्चे ने जब अपनी मां से शिकायत की तो अनीता देवी उपरोक्त लोगों के घर पहुंची। यहां उन लोगों ने महिला को भी पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पता चला है कि विवाद के दौरान पीड़ित की एक बकरी की मौत भी हो गई। पीड़ित ने बताया कि यह लोग दबंग किस्म के हैं जो आए दिन इस तरह की घटनाएं करते रहते हैं।

पुलिस ने शुरु की आरोपियों की तलाश

पीड़िता ने बताया कि हम गरीब हैं, हमारी सुनने वाला कोई नहीं है। मैंने पुलिस से शिकायत की है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है। इनके खिलाफ पुलिस भी कोई कड़ी कार्रवाई नहीं करती है जिससे इनके हौसले बुलंद हैं। हालांकि इस बार मेरी शिकायत पर पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है। घटना की सूचना लेकर थाने पहुंची पीड़ित घायल महिला और उसके बेटे को पुलिस ने हॉस्पिटल में उपचार के लिए भेजा है। जहां उनका उपचार किया गया। महिला के शिकायती पत्र पर पुलिस ने घटना का मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

Tags:    

Similar News