Kannauj News: डिवाइडर से टकराई कार, दो की मौत, दो घायल

Kannauj News: जिले में आगरा–लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा बारिश के कारण हुआ जिसमें एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

Update:2024-07-06 22:59 IST

Symbolic Image (Pic: Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में आगरा–लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा बारिश के कारण हुआ जिसमें एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना में दो कार सवारों की मौत हो गई, जबकि महिला सहित दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर यूपीडाकर्मियों सहित पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मृतको के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

अनियंत्रित होकर पलटी कार

जानकारी के मुताबिक बिहार के थाना सिवान टाउन के कसेड़ा टोली निवासी 34 वर्षीय सोनू पुत्र प्रभु प्रसाद के अलावा शिव जी प्रसाद पुत्र विदुर शाह उम्र 74 वर्ष निवासी उपरोक्त के अलावा 72 वर्षीय उषा देवी पत्नी शिवजी प्रसाद निवासी उपरोक्त और 35 वर्षीय जितेंद्र पुत्र उमाशंकर गोस्वामी निवासी ग्राम चेमपुर थाना अथुआ गोपालगंज बिहार उपरोक्त सभी बिहार जाने के लिये दिल्ली से कार इनोवा क्रिस्टा नंबर बीआर 0 1पी जे 2538 से आ रहे थे। जैसे ही कार शनिवार की सायं हाइवे लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर तालग्राम थाना क्षेत्र के कट 172 पर पहुंची, तभी हो रही बारिश के कारण कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। यूपीडा कर्मियों की मदद से मृतक और घायलों को उपचार के लिये एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

दो लोगों की हालत गंभीर

दुर्घटना में सोनू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तिर्वा मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान शिवजी प्रसाद की मौत हो गई। अन्य घायलों में उषा देवी और जितेंद्र का उपचार मेडिकल कॉलेज में जारी था। घटना की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस ने घटना की सूचना दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी थी। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में घायलों को मेडिकल कालेज तिर्वा में इलाज हेतु भर्ती कराया गया है। जहां दोनों घायलों का इलाज चल रहा है तो वहीं दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी में भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News