Kannauj News : मासूम बच्ची के साथ युवक ने किया दुराचार, हालत गंभीर

Kannauj News : यूपी के कन्नौज जिले से एक साढ़े पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। अपनी हवस में एक कमांध युवक ने मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाकर उसके साथ दुराचार किया।

Update: 2024-05-25 15:34 GMT

Kannauj News : यूपी के कन्नौज जिले से एक साढ़े पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। अपनी हवस में एक कमांध युवक ने मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाकर उसके साथ दुराचार किया। पुलिस को इस बात की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया। घटना के बाद मासूम बच्ची की हालत बिगड़ गई और उसको पुलिस की देख-रेख में कन्नौज के सदर महिला अस्पताल में उपचार हेतु ले जाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने बच्ची को कानपुर के लिए रेफर कर दिया है।

थाना ठठिया क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक साढ़े 5 साल की बच्ची अपनी दादी के साथ खेतों पर गई थी। इसी दौरान पास के ही खेत पर मौजूद एक युवक जिसकी उम्र 16/17 साल बताई जा रही है, बच्ची को किसी वस्तु देने का लालच देकर बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया। इस अमानवीय घटना से बच्ची की हालत बिगड़ गई। काफी देर तक खेत पर काम कर रही दादी को जब बच्ची नजर नहीं आई तो उसकी मां और परिजनों ने आस-पास खोजबीन शुरू की। थोड़ी देर बाद बच्ची पर जब परिजनों की नजर पड़ी तो यह देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची के साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया गया था। बच्ची की ऐसी हालत देख बच्ची की मां ने थाना ठठिया पहुंचकर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस महकमे मे हड़कंप मच गया और आनन- फानन पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू करते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची की हालत गंभीर

उधर, बच्ची की हालत चिंताजनक देख पुलिस ने आनन-फानन परिजनों के साथ एंबुलेंस से कन्नौज के सदर महिला अस्पताल में उपचार हेतु भेजा। यहां पर महिला चिकित्सकों ने बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए कानपुर के लिए रेफर कर दिया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस पूरे मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करने मे जुटी हुई है। हॉस्पिटल में सीओ प्रियंका वाजपेई के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद नजर आया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पूरे मामले की जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर तत्काल थाना ठठिया पर मुक़दमा पंजीकृत कर लिया गया और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची को सदर जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया, जहां से उसको कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया। पूरे मामले मे कार्रवाई की जा रही है। 

Tags:    

Similar News