Kannauj News : सो रहे दो युवकों को बदमाशों ने पीटकर किया लहूलुहान, घायलों में एक सेना का जवान

Kannauj News : कन्नौज में बेखौफ बदमाशों ने दो लोगों पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। घटना में घायल एक युवक सेना का जवान है। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Update: 2024-07-02 14:20 GMT

Kannauj News : यूपी के कन्नौज में बेखौफ बदमाशों ने दो लोगों पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। घटना में घायल एक युवक सेना का जवान है। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि घटना रात की है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है, जैसे ही कुछ साक्ष्य मिलता है आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। घायलों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

घर के बाहर सो रहे थे दोनों युवक

दरअसल, छिबरामऊ कोतवाली के चौकी सिकंदरपुर के करमुल्लापुर गांव में शराब ठेके के पास लौह पीटा समाज के लोग रहते हैं। बीती रात बदमाशों ने यहां हमला बोल दिया। इस हमले में घर के बाहर सो रहे दो लोगों को बदमाशों ने मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। घायलों ने बताया कि वह लोग बीती देर रात घर के बाहर सो रहे थे। इसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनके ऊपर हमला बोल दिया।

जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे- पुलिस

बदमाशों के हमले में घायल धर्मेंद्र वर्तमान में भारतीय सेना में है, जबकि दूसरा स्थानीय निवासी मंगल सिंह है। घटना की जानकारी पर परिजन और आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद दोनों घायलों को एंबुलेंस से मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने बताया कि घायल युवकों को नजदीक के अस्पताल सौ शैय्या में उपचार के लिये भेजा गया है। यहां से धर्मेंद्र को उपचार के लिये फर्रुखाबाद भेजा गया है। पूरे मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही घटना के आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

Tags:    

Similar News