Kannauj News: घर में अकेले रह रहे 72 वर्षीय वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Kannauj News: कन्नौज शहर के एक मोहल्ले में अपने घर पर अकेले रह रहे 72 वर्षीय बुजुर्ग अरुण मिश्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Update: 2024-06-19 11:51 GMT

घटनास्थल पर मामले की छानबीन में जुटी पुलिस। Photo- Newstrack 

Kannauj News: कन्नौज शहर के एक मोहल्ले में अपने घर पर अकेले रह रहे 72 वर्षीय बुजुर्ग अरुण मिश्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जब घर से तेज बदबू आनी शुरु हुई तो मोहल्ले के लोगों ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुये पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के अंदर बुजुर्ग व्यक्ति का शव बरामद हुआ। घर में शव मिलने से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया है। फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक, ग्वाल मैदान मोहल्ला में अरुण मिश्रा का मकान है। इस मकान में करीब 72 वर्षीय अरुण अकेले ही रहते हैं। करीब 70 घंटे पहले उनकी मौत की आशंका जताई जा रही है। वहीं, मृतक अरुण के दो बेटे हैं जिनमें से एक अमेरिका व दूसरा बैंगलोर में रहता है। 

जमीन पर पड़ा था शव, दुर्गन्ध से हुई जानकारी

बताते चलें कि बीते दो दिनों से बंद इस मकान से कुछ दुर्गन्ध आने की शुरुआत हुई थी हालाँकि इधर से गुजरने वाले लोगों ने इस पर कुछ अधिक ध्यान नहीं दिया। बुधवार को जब मकान से अधिक दुर्गन्ध आनी शुरू हुई तो आसपास के लोग अनहोनी की आशंका जताने लगे। आनन फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद सीओ सिटी कमलेश कुमार कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। यहां पुलिस ने लोगों की मौजूदगी में किसी प्रकार मकान का अंदर से बंद दरवाजा खुलवाया तो मौके पर मौजूद लोगों की भीड़ दंग रह गई। यहाँ बुजुर्ग का शव औंधे मुंह जमीन पर पड़ा हुआ था और बुरी तरह से सड़ भी चुका था।

गिरने से मौत की आशंका जता रही पुलिस

शुरुआती जांच में सीओ सिटी कमलेश कुमार ने घटना को लेकर बताया कि घर में अकेले रह रहे बुजुर्ग शायद पानी की बाल्टी लेकर गिर गये होंगे और इसके बाद उनकी मौत हो गई। करीब 70 घंटे पहले बुजुर्ग की मौत होने की संभावना जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुये मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। साथ ही बाहर रह रहे मृतक के दोनों बेटों को पुलिस ने घटना की जानकारी दे दी है। पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।  

Tags:    

Similar News