Kannauj News: बिच्छू गैंग की मारपीट से एक की मौत, तीन घायल

Kannauj News: कन्नौज जिले के गुरसहायगंज में इस समय बिच्छू गैंग का आतंक छाया हुआ है। आए दिन किसी न किसी से मारपीट करने की घटनायें आम बात हो गईं हैं।

Update: 2024-06-22 16:42 GMT

 मौके पर पहुंचकर मामले की जाँच पड़ताल करती पुलिस। Photo- Newstrack 

Kannauj News: कन्नौज जिले के गुरसहायगंज में इस समय बिच्छू गैंग का आतंक छाया हुआ है। आए दिन किसी न किसी से मारपीट करने की घटनायें आम बात हो गईं हैं। गत दिन भी घटी एक ऐसी ही घटना में बिच्छू गैंग के सदस्यों ने एक स्विमिंग पुल में नहाने गये चार युवाओं को किसी बात पर मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट में बुरी तरह घायल एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हैं। 

यह था मामला

जानकारी के मुताबिक कन्नौज जिले के सदर कोतवाली कन्नौज के गांव अकबरपुर निवासी अरबाज अपने तीन अन्य साथियों के साथ गुरसहायगंज के इंदुइया गंज के निकट स्थित स्विमिंग पुल में नहाने के लिये गये थे। यहां बिच्छू गैंग के सदस्य भी पहुंचे थे। दोनों पक्षों में किसी बात पर विवाद शुरू हुआ तो गैंग के सदस्यों ने अरबाज और उसके साथियों पर जानलेवा हमला बोल दिया। हमले में अरबाज और उसके तीन अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी के बाद घायलों को जिला अस्पताल कन्नौज में उपचार के लिये भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने के कारण अरबाज को कानपुर रेफर किया गया था, लेकिन अरबाज की इस दौरान मौत हो गई।

शव लेकर SP कार्यालय पहुंचे परिजन

घटना को लेकर अरबाज के परिजनों और ग्रामीणों में तीव्र आक्रोश व्याप्त हो गया और परिजन ग्रामीणों के साथ मृतक अरबाज का शव लेकर पुलिस कप्तान अमित कुमार आनंद के कार्यालय पहुंच गए। यहां मौके पर मौजूद पुलिस ने ग्रामीणों और परिजनों को समझाने बुझाने के बाद कार्रवाई का आश्वाशन देते हुये शांत कराया।

2 नामजद सहित 13 पर मुकदमा

घटना को लेकर पुलिस ने आरोपी दो नामजद सहित 13 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने कार्रवाई भी शुरू कर दी है। वहीं मृतक अरबाज के शव का पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है। अरबाज की मौत के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।  

Tags:    

Similar News