Kannauj News: युवती से मोबाइल छीनकर भागे दो लुटेरों को पुलिस ने पकड़ा

Kannauj News: क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि 28 फरवरी को कोतवाली पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई कि एक युवती जो ऑटो से जा रही थी, उसका मोबाइल छीन कर दो लड़के भाग गये।

Update: 2024-03-02 05:38 GMT
पुलिस की गिरफ्त में मोबाइल लुटेरे (Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले पुलिस ने युवती का मोबाइल छीन कर भागे बाइक सवार दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये लुटेरों ने 3 दिन पहले ऑटो से घर जा रही युवती का मोबाइल लूटा था। युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की खोज शुरू की थी। सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस ने लुटेरों को अवैध असलहों के साथ गिरफ्तार कर लूटा गया मोबाइल बरामद किया है।

कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र के नखासा मोहल्ले एक रहने वाली युवती प्राज्ञी ऑटो से घर आ रही थी। कोतवाली रॉड पर काली बाइक से आये बाइक सवार बदमाश उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गये। पुलिस ने मामले की जानकारी बिना देरी किये परिजनों और पुलिस को दी। पुलिस ने युवती की तहरीर पर मोबाइल लूट का मुकदमा लिख बदमाशों की खोज शुरू कर दी। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को अड़ंगापुर रोड से गिरफ्तार किया है। पकड़े गये बदमाश बिल्हौर थाना क्षेत्र के सरोजिनी नायडू नगर के शाहबाज और जीशान है। 

क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि 28 फरवरी को कोतवाली पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई कि एक युवती जो ऑटो से जा रही थी, उसका मोबाइल छीन कर दो लड़के जो काली बाइक से थे वह भाग गये। सूचना की तहरीर प्राप्त करके अभियोग पंजीकृत किया गया था। आज शनिवार को चेकिंग के दौरान छीने गये मोबाइल सहित दो लड़कों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से दो तमंचे 315 बोर के बरामद किये गये। इसके अलावा इनके पास से एक-एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है और पूछताछ में इनका नाम शाहबाज और जीशान है, यह सरोजनी नायडू नगर बिल्हौर थाना क्षेत्र के रहने वाले है। इनको गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा जा रहा है।

Tags:    

Similar News