Kannauj News: एक बीघा जमीन बनी मौत का सामान, बेटे ने ईंट से कुचलकर की पिता की हत्या

जमीन विवाद में बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी और परिवार समेत घर से फरार हो गया। दो दिन बाद जब लोगों को खेत से बदबू आई तो पुलिस को सूचना दी गई।

Update:2024-10-01 20:58 IST

एक बीघा जमीन बनी मौत का सामान (newstrack)

Kannauj News: जमीनी विवाद में बेटे ने पिता के नीचे कुचलकर हत्या कर दी और परिवार के साथ घर से फरार हो गया। दो दिन बाद खेत से बदबू आने पर लोगों को जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और स्वजन की तहरीर पर बेटे और बहु पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

बताते चलें कि तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बेहरीन निवासी राम शंकर के दो बेटे हैं। दोनों की ही शादी हो चुकी थी। बड़ा बेटा धर्मवीर अलग मकान में रहता था तो दूसरा छोटा बेटा राजबीर पिता के साथ रहता था और वह बीमार चल रहा था और उसका इलाज कानपुर के एक अस्पताल में चल रहा था। राम शंकर अपने छोटे बेटे राजवीर की बीमारी के इलाज के लिए एक बीघा खेत बेचना चाहते थे। जिसको लेकर बड़ा बेटा धर्मवीर एतराज जता रहा था। जिसके चलते दोनों के बीच कलह चल रहा था। इसी बीच बड़ा बेटा धर्मवीर अपने पिता राम शंकर को किसी बहाने से अपने साथ खेत की तरफ ले गया। जहां उसने ले जाकर मक्के के खेत में ईंट से कुचल कर पिता राम शंकर की निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद धर्मवीर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वहां से फरार हो गया।

इधर राजवीर का परिवार राम शंकर को तलाश रहा था लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। दो दिन की तलाश के बाद मक्के के खेत से बदबू आने पर जब मौके पर जाकर देखा गया तो राम शंकर का क्षत विक्षत शव पड़ा देखा गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचायत नामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही छोटे बेटे राजवीर की पत्नी की तहरीर पर बड़े बेटे धर्मवीर और उसकी पत्नी पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

एक बीघा जमीन की खातिर की हत्या

राम शंकर के बड़े बेटे धर्मवीर ने सिर्फ एक बीघा जमीन के चक्कर में अपने पिता की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पिता राम शंकर अपने छोटे बेटे धर्मवीर की इलाज के लिए एक बीघा जमीन बेचना चाहता था जिसकी भनक धर्मवीर को लग गई थी और धर्मवीर इस पर एतराज जता रहा था इसी बात को लेकर पिता की हत्या कर दी।

Tags:    

Similar News