Kannauj News: कन्नौज एसपी ने चलाई तबादला एक्सप्रेस, पुलिसकर्मियों के बदले गए पटल

Kannauj News: अन्य पुलिस कर्मियों के स्थानांतरण में अपराध शाखा में तैनात वीरेंद्र विक्रम सिंह को अपराध शाखा का प्रभारी नियुक्त किया गया है।

Update: 2024-06-18 03:57 GMT

Kannauj District Police Captain Amit Kumar Anand  (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Kannauj News: कन्नौज जिले के पुलिस कप्तान अमित कुमार आनंद ने पिछले काफी समय से थानों और कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मियों का स्थानांतरण कर दिया। एसपी द्वारा चलाई गई तबादला एक्सप्रेस के चलते कन्नौज कोतवाली प्रभारी दिग्विजय सिंह को थाना सौंरिख भेजा गया है। वहीं तिर्वा कोतवाली प्रभारी के पद पर कार्यरत जयंती प्रसाद गंगवार को अपराध शाखा की कमान सौंपी गई है।

अन्य पुलिस कर्मियों के स्थानांतरण में अपराध शाखा में तैनात वीरेंद्र विक्रम सिंह को अपराध शाखा का प्रभारी नियुक्त किया गया है। रजनीश बाबू कटियार को पुलिस लाइन से और रणजीत सिंह को प्रभारी साइबर थाना से अपराध शाखा भेजा गया है।

इसी प्रकार आलोक कुमार दुबे को प्रभारी चुनाव प्रकोष्ठ से गुरसहायगंज कोतवाली भेजा गया है। जय प्रकाश शर्मा को गुरसहायगंज से कन्नौज कोतवाली प्रभारी का पदभार सौंपा गया है। सचिन कुमार सिंह को थाना सौंरिख से छिबरामऊ, छिबरामऊ से जितेंद्र प्रताप सिंह को तिर्वा कोतवाली, विनीता सारथी को पुलिस लाइन और अनिल मणि त्रिपाठी को अपराध शाखा से कन्नौज कोतवाली का अतरिक्त निरीक्षक बनाया गया है। इसी प्रकार विजय सिंह को पुलिस लाइन से प्रभारी सम्मन सेल और देवेश शुक्ला को पुलिस लाइन से प्रभारी डी सी आर वी नियुक्त किया गया है। मनोज कुमार सिंह को प्रभारी डी सी आर वी और हरी शंकर वर्मा को अतरिक्त निरीक्षक थाना सौंरिख से तिर्वा कोतवाली का अतरिक्त निरीक्षक बनाया गया है।

मदन गोपाल गुप्ता को प्रभारी अपराध शाखा से वाचक पुलिस अधीक्षक कन्नौज, अजय कुमार अवस्थी को अपराध शाखा से प्रभारी साइवर थाना, विश्वनाथ मिश्रा को अपराध शाखा, सियाराम गौतम को अतरिक्त निरीक्षक थाना सौंरिख और संजय कुमार शुक्ल को अतरिक्त निरीक्षक कोतवाली तिर्वा से साइबर थाना में तैनाती दी गई है। इस प्रकार कुल 20 पुलिस कर्मियों के पटल कन्नौज एसपी अमित कुमार आनंद ने अपनी तबादला एक्सप्रेस चलाकर बदल दिये हैं।

नई तैनाती स्थल पर भेजने के आदेश भी जारी

जनपद में शांति और कानून व्यवस्था बनाये रखने को उपरोक्त पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से उनको नई तैनाती स्थल पर भेजने के आदेश भी जारी किये गये हैं। उपरोक्त संधर्व में सूचना अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन, पुलिस महानिरीक्षक कानपुर परिक्षेत्र, जिलाधिकारी कन्नौज, को भी भेजी गई है।

Tags:    

Similar News