Kannauj News: पुलिस की गिरफ्त से भागे दो अपराधियों से मचा हड़कंप, कड़ी मशक्कत के बाद आये पकड़ में, देखें क्या बोले कप्तान

Kannauj News: बाइक चोरी और लड़की भगाने के आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर थाने लाई थी, लेकिन दोनों आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को फिर से पकड़ लिया।

Update: 2023-09-23 18:38 GMT

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में पुलिस पर सवाल उठने का एक मामला सामने आते ही हड़कंप मच गया। मामला जानकार आप भी हैरान हो जायेंगे। पूरा मामला पुलिस की गिरफ्त में आये दो अपराधियों के भागने का है। जिसमें बाइक चोर है और दूसरा एक युवती को भगा ले जाने के आरोप में थाने लाया गया था। दोनों अपराधियों के पुलिस गिरफ्त से भाग जाने की सूचना से पुलिस महकमें में हड़कंच मच गया। आनन-फानन पुलिस दोनों की तलाश में जुट गयी एक तो पुलिस ने तुरंत पकड़ लिया तो वहीं दूसरे को भी कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने पुनः गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है।

बताते चलें कि छिबरामऊ के माली वाली गली निवासी अंशू सैनी ने पुलिस को अपनी बाइक चोरी की सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को पकड़ लिया था जिसको लेकर वह कोतवाली पहुंची। इसके बाद पुलिस ने उसको मुंशी कार्यालय में बैठा दिया। जहां एक और अपराधी जो कि थाना सौरिख क्षेत्र के मां कालिका देवी मंदिर के पास से पुलिस ने राजस्थान से एक युवती को भगा लाने के आरोप में पकड़ा था। दोनों आरोपियों को बैठा दिया।

शुक्रवार को दोनों आरोपी पुलिस को चकमा देकर कोतवाली के कार्यालय से फरार हो गये। इस दौरान कोतवाली में मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों आरोपियों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन दोनों ही धक्कामुक्की करते हुए फरार हो गये। इसके बाद पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में पकड़े गये अपराधी को पुनः गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस महकमें में अभियुक्तों के फरार होने की सूचना से खलबली मच गई। आनन-फानन में पुलिस ने दूसरे अभियुक्त की भी तलाश शुरू कर दी और आखिर में दोनों अभियुक्तों को पकड़ने में पुलिस ने कड़ी मशक्कत के साथ सफलता हासिल की।

मामले को लेकर क्या बोले पुलिस कप्तान

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि राजस्थान के जिला गंगानगर के रायसी नगर निवासी एक युवक को शिकायत के आधार पर पकड़ा गया था और उसी दौरान एक दूसरे युवक को बाइक चोरी के मामले में हिरासत में लिया गया था। यह दोनों ही अपराधी पुलिस हिरासत से फरार हो गये थे, जिसके बाद दोनों को ही पुलिस ने पकड़ लिया है। अब पूरे मामले की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी तिर्वा शिव प्रताप सिंह को सौंपी गयी है।

Tags:    

Similar News