Kannauj News: किशोरी से दुष्कर्म, शिकायत करने पर युवक ने की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

Kannauj News: किशोरी की बात सुनकर परिजनों ने युवक के घर पहुंच कर जब इस बात की शिकायत की तो युवक ने पीड़िता के परिजनों से मारपीट कर दी। एसपी से शिकायत के बाद दर्ज हुआ मुकदमा।

Update: 2023-10-05 09:21 GMT

Kannauj Crime news  (photo Social Media)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले के एक गांव में किशोरी के साथ युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। युवक के चंगुल से किसी तरह किशोरी छूटी तो वह सीधे अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को सुनाई। किशोरी की बात सुनकर परिजनों ने युवक के घर पहुंच कर जब इसकी शिकायत की तो युवक ने पीड़िता के परिजनों से मारपीट कर दी। जिसके बाद मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो वहीं पीड़िता की मां किशोरी को लेकर औसेर पुलिस के पास न्याय के लिए पहुंची। लेकिन स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच की बात कहते हुए परिजनों को पुलिस चैकी से टरका दिया। जिसके बाद परेशान परिजन पीड़िता को लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे। जहां एसपी ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज किए जाने के निर्देश दिए। जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। 

बताते चलें कि ठठिया थाना अंतर्गत औसेर कस्बा क्षेत्र के उमरन गांव निवासी चंदन पर किशोरी के परिजनों ने बलात्कार का मामला दर्ज कराते हुए बताया है कि उसके गांव का ही रहने वाला चंदन नाम का एक युवक है। जो काफी दिनों से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। इसके बाद उसने मौका पाकर उनकी बेटी के साथ बलात्कार किया। किसी तरह जब उनकी बेटी छूटकर घर पहुंची तो उसने पूरी बात हम लोगों को बताई। जिसके बाद हम लोग पुलिस चैकी रिपोर्ट लिखाने पहुंचे तो दरोगा ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की और उल्टा समझौता करने की बात कहने लगा। जिसके बाद हम लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जहां एसपी साहब से फरियाद की, इसके बाद उन्होंने तत्काल इस मामले में कार्रवाई किए जाने के आदेश दिए। जिस पर उनकी एफआईआर दर्ज की गयी है।

पीड़िता के परिजनों से मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

दुष्कर्म के मामले में जब पीड़िता के परिजनों ने युवक के घर उलाहना देने पहुंचे तो युवक ने पीड़िता के परिजनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें युवक पीड़िता व उसकी मां से मारपीट करता हुआ नजर आ रहा है।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने जानकारी देते हुए बताया कि एक मामला उनके संज्ञान में आया था, जिसमें पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी की जा चुकी है। किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है। इसके बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जायेगी।

Tags:    

Similar News