Kannauj News: पत्नी ने ही बड़ी बेटी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

Kannauj News:बकरीद पर घर पर मौजूद पत्नी और बेटियों से किसी बात को लेकर एक बार फिर विवाद हुआ। जिसके बाद मारपीट भी हुई। इसी दौरान पत्नी ने वहीद को रास्ते से हटाने के लिये षडयंत्र रच डाला।

Update: 2024-06-19 09:53 GMT

कन्नौज में पत्नी ने ही रची थी पति की हत्या की साजिश (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: जिले में ग्रामीण की निर्दयता से हत्या करने वाली उसकी ही पत्नी ही निकली। बड़ी बेटी के साथ मिलकर पत्नी ने ही सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया था। आखिरी समय तक ग्रामीणों और पुलिस को गुमराह करने में लगी रही मृतक की पत्नी ने अपने ही जेठ को हत्या के मामले में फंसा देने की साजिश रचते हुये काफी समय तक हंगामा भी किया। लेकिन मृतक की छोटी बेटी ने घटना का पर्दाफाश कर दिया।

बताते चलें कि कन्नौज जिले के कोतवाली तिर्वा के गांव अहेर में बकरीद के त्योहार पर बाहर रहकर काम धंधा करके कमाने खाने वाला वहीद अपने घर लौटा था। शराब पीने का आदी वहीद गांव में अपनी जमीन भी बेच चुका था। इस बार बकरीद के त्योहार पर घर पर मौजूद पत्नी और बेटियों से किसी बात को लेकर एक बार फिर विवाद हुआ। जिसके बाद मारपीट भी हुई। खाना खाने के बाद नशे में जब वहीद सो गया। इसी दौरान रात में किसी समय आय दिन घर वापस लौटने पर झगड़ा और मारपीट करने वाले वहीद को रास्ते से हटाने के लिये उसी की पत्नी मजीतुन ने हत्या का षडयंत्र रच डाला।

बडी बेटी के साथ मिलकर मजीतुन ने वहीद को मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद महिला घर से बाहर घास लेने के बहाने निकल गई और वापस लौटकर हंगामा काटते हुये ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा होने के बाद अपने ही जेठ सद्दीक पर हत्या का आरोप लागा दिया। लेकिन पुलिस की जारी जांच में उसकी कलई खुल गई। मृतक वहीद के छोटी बेटी ने आखिर पूरे घटनाक्रम का राज खोल दिया। फिलहाल अभी पूरे मामले की जांच जारी है।

Tags:    

Similar News