Kannauj News: कन्नौज में चोर ने किया गजब कारनामा, सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद, देखें वीडियो

Kannauj News: सीसीटीवी मे साफ देखा जा रहा है कि चोर रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए आराम से आटो के पास आया और ऑटो का पहिया खोलकर अपने साथ ले गया

Update: 2023-11-12 07:03 GMT

कैमरे में कैद हुआ चोर (Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले मे इन दिनों चोरियों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। आए दिन चोर किसी न किसी पर हांथ साफ कर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही एक चोरी की घटना सीसीटीवी मे कैद हो गई, जिसमे शहर के अंदर घर के बाहर खड़ी आटो से उसका पहिया खोलकर चोरी करते देखा जा रहा है। चोरी का सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद पुलिस चोरों की तलाश मे जुट गई है।

पूरा मामला कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बजरिया शेखाना का है। जहां शनिवार देर रात एक चोर ने शीबू सैनी के घर के पास खड़ी एक आटो का पहिया खोलकर चोरी कर लिया। इस बात की सूचना जब सुबह लोगों को हुई तो घर के बाहर लगे सीसीटीवी को खंगाला गया, जिसमे चोर की करतूत कैमरे मे कैद हो गयी। सीसीटीवी मे साफ देखा जा रहा है कि चोर रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए आराम से आटो के पास आया और ऑटो का पहिया खोलकर अपने साथ ले गया, लेकिन शातिर चोर को यह नहीं मालूम था कि उसकी यह हरकत तीसरी आँख देख रही है। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी मे कैद हो गयी। सुबह जब लोगों को आटो के पहिया चोरी होने की जानकारी हुई तो सीसीटीवी खंगाला लिया जिसमें चोरी करते चोर साफ नजर आ रहा है।


सीसीटीवी के आधार पर मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद पुलिस ने चोर की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी अजय अवस्थी ने बताया कि चोरी की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी गयी है। 

Tags:    

Similar News