Kannauj News: बरामदे से बाइक उठा ले गये चोर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना, पुलिस जांच में जुटी

Kannauj News: ठठिया थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित एक ग्रामीण के मकान पर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। शातिर चोर ग्रामीण के घर के बरामदे से उसकी बाइक उठा ले गये। घटना की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तो घटना का पता चला।

Update: 2024-08-11 13:38 GMT

Kannauj News (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले के तिर्वा तहसील क्षेत्र में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। यह अलग बात है, कि अभी तक चोरी की कई घटनाओं का पर्दाफाश जिले के एसपी अमित कुमार आनंद के निर्देशन में पुलिस द्वारा किया जा चुका है। ठठिया थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित एक ग्रामीण के मकान पर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। शातिर चोर ग्रामीण के घर के बरामदे से उसकी बाइक उठा ले गये। घटना की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तो घटना का पता चला।

जानकारी के मुताबिक कस्बा/गांव ठठिया निवासी संजय राठौर पुत्र रामकिशन की ठठिया में किराने की दुकान है। बीती सायं दुकान का काम खत्म करके संजय दुकान बंद कर अपने घर आ गये। संजय ने अपने पास मौजूद बाइक पैशन प्लस नंबर यूपी 74 एफ 1972 को घर के बरामदे में खड़ा कर दिया। संजय के अन्य परिजन जब सोये हुये थे, इसी दौरान उनके बरामदे में खड़ी उपरोक्त बाइक को किसी शातिर चोर द्वारा पार कर दिया गया।

सुबह सोकर उठे परिजनों को जब बाइक नहीं दिखी तो घर के बाहर और आसपास भी देखी गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। बाइक की तलाश में लगे परिजनों ने जब सीसीटीवी कैमरे को देखा तो गली में उनकी बाइक को ले जाया हुआ एक शख्स नजर आया। जिसके बाद परिजनों को बाइक चोरी होने का पता चला। घटना की सूचना पुलिस को दिये जाने के बाद सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर पुलिस बाइक और चोर का पता लगाने में जुटी है। थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

Tags:    

Similar News