Kannauj News : सड़क हादसे में पत्नी की मौत, पति गंभीर रूप से घायल

Kannauj News: शहर के गोवर्धनी तिराहे के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने साइकिल से कन्नौज शहर की तरफ जा रहे दंपत्ति को टक्कर मार दी। घटना में पत्नी की मौत हो गई जबकि पति गंभीर घायल है।

Update: 2024-06-09 12:09 GMT

अस्पताल में महिला के शव से लिपटकर रोते परिजन Source- Newstrack  

Kannauj News: प्रदेश के कन्नौज में रविवार को गोवर्धनी तिराहे के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने साइकिल से कन्नौज शहर की तरफ जा रहे दंपत्ति को टक्कर मार दी। घटना में पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। वहीं, हादसे की जानकारी मिलते पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, कन्नौज कोतवाली के भगतगाढ़ा गांव निवासी 50 वर्षीय सोनी देवी अपने पति के साथ बाजार करने के लिये साइकिल से कन्नौज शहर की ओर आ रही थी। जैसे ही साइकिल सवार दंपत्ति गोवर्धनी तिराहे के करीब पहुंचे, तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रैक्टर के चालक ने साइकिल में टक्कर मार दी। दुर्घटना में महिला की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं, ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से भाग निकला।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मृतका के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। पुलिस ने घटना के बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। साथ ही पूरे मामले की छानबीन की जा रही है । ट्रैक्टर चालक की तलाश के लिए पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ करने में जुटी है एवं ट्रैक्टर के नंबर के आधार पर पुलिस चालक की पहचान करने का प्रयास कर रही है। आवश्यकता पड़ने पर घटनास्थल एवं उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का सहारा भी लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि उनको एक्सीडेंट की सूचना मिली थी जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और चालक की तलाश के लिए जांच पड़ताल जारी है। चालक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर किया गया है।

Tags:    

Similar News