Kannauj News: बेकाबू ट्रक ने ट्रैक्टर को उड़ाया, भीषण सड़क हादसे में एक की मौत, सात जख्मी

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां पर तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर-ट्राली पर बैठे सात किसान गंभीर रूप से घायल हो गए।

Update: 2023-08-09 13:15 GMT

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां पर तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर-ट्राली पर बैठे सात किसान गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि ट्रॉली के नीचे आने से एक किसान की दबकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हाइवे पर पलटी ट्राली के नीचे दब गए किसान

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 34 सराय सुंदर गांव के पास मैनपुरी जनपद के दिवनपुर चौधरी गांव के सभी किसान ट्रैक्टर पर मूंगफली लादकर अल्लागंज शाहजहांपुर जा रहे थे। जैसे ही ट्रैक्टर नेशनल हाईवे 34 सिकंदरपुर के पास पहुंचा, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई। ट्रैक्टर ट्राली के नीचे आने से आधा दर्जन से अधिक किसान गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्राली के नीचे दबने से पप्पी उर्फ सुभाष राजपूत पुत्र दीनदयाल की दबकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे में ये किसान हुए जख्मी

जानकारी के मुताबिक इस हादसे में अरवेश पुत्र महाराज सिंह प्रजापति, सुभाष राजपूत पुत्र गंगादीन, श्याम सिंह पुत्र नेकराम, स्वामी दयाल पुत्र सूबेदार,उमेश चंद्र राजपूत पुत्र गोकर्ण सिंह, आकाश शर्मा पुत्र रनवीर सिंह, हृदेश दिवाकर पुत्र अमर सिंह जख्मी हो गए। ये सभी किसान ट्रैक्टर ट्राली पर अपनी-अपनी मूंगफली लड़कर शाहजहांपुर मंडी में बेचने जा रहे थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस के द्वारा सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर 4 लोगों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने दी ये जानकारी

हादसे को लेकर कोतवाली प्रभारी अजय कुमार पाठक ने बताया कि सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे, जिसके बाद सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक किसान के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी कैमरे की मदद से ट्रक की पहचान कर ली जाएगी।

Tags:    

Similar News