Kannauj News: मकान गिरने से दो भाइयों की दब कर मौत मामले में परिजनों से मिलने पहुंचे सतेंद्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया

Kannauj News: मकान के ढह जाने से मलबे में दबकर एक ही पिता के दो पुत्रों की मौत की घटना के बाद पीड़ित परिजनों से फिल्म अभिनेता एवं वरिष्ठ नेता सपा व जन समस्या मेला के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया मिलने पहुंचे।

Newstrack :  Network
Update: 2023-09-12 15:45 GMT

मकान गिरने से दो भाइयों की दब कर मौत मामले में परिजनों से मिलने पहुंचे सतेंद्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया: Photo-Newstrack

Kannauj News: कन्नौज जनपद में कच्चे मकान के ढह जाने से मलबे में दबकर एक ही पिता के दो पुत्रों की मौत की घटना के बाद पीड़ित परिजनों से फिल्म अभिनेता एवं वरिष्ठ नेता सपा व जन समस्या मेला के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया मिलने पहुंचे। पीड़ितों से मिलकर अभिनेता हीरो भैया ने मांग की है कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी पीड़ितों से मिलने आये और इस दिल को दहला देने वाली घटना को स्वयँ आकर देखें एवं मुख्यमंत्री राहत कोष से मुख्यमंत्री जी 50 लाख रुपए आर्थिक सहायता प्रदान करते हुए दोनों बेटियों के पालन पोषण के साथ साथ उन्हें सरकारी नौकरी दें।


सतेंद्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया ने कहा कि "पीड़ित परिवार को पक्के मकान के साथ साथ प्रधान एवम सेक्रेटरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की। हीरो भैया ने कहा कि समाजवादी पार्टी के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी भी आएं और पीड़ितों की पार्टी कोष से हर सम्भव सहायता प्रदान करें।


हीरो भैया ने की माँ व बेटी की हत्या मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग-

इसके साथ ही हीरो भैया ने माँ व बेटी की हत्या मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग करते हुए दोषियों के खिलाफ शख़्त कार्यवाही करने की मांग की। फ़िल्म अभिनेता ने कहा कि आज भी कच्चे मकानों में दबकर लोगों की मृत्यु जैसी घटनाएं देश के असली हालातों को बयां करती है।


उन्होंने कहा कि सरकार को इस जैसी घटनाओं के घटने से पूर्व ही एक अभियान के तहत प्रधानों व सेक्रेटरीओ के कार्यों की जांच करानी चाहिए ताकि लंबे समय से गरीबी की मार झेल रहे ऐसे परिवारों को इस तरह की गम्भीर घटनाओं का सामना न करना पड़े। इस दौरान अभिनेता के साथ आये राज्य समिति के सलाहकार कमलेश कुमार द्विवेदी ने भी पीड़ितों से बातचीत कर हालातों का जायजा लिया।

हीरो भैया का फ़िल्मी करियर

अभिनेता सतेंद्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया कई हिंदी फिल्मों व धारावाहिको में अभिनय कर चुके हैं। इस अवसर पर उनके साथ प्रमोद कुमार राजपूत , राहुल शर्मा , ऋषि कुमार बाथम एवम अन्य लोग मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News