Kannauj News: सड़क दुर्घटना में बाइकों की भिडंत, दो की मौत, एक घायल

Kannauj News: सड़क दुर्घटना के दो बाइकों की भिड़त से दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Update: 2024-06-07 11:53 GMT

टकराई बाइक। (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले मे शुक्रवार की दोपहर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। दुर्घटना में आमने-सामने हुई बाइकों की भिडंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक तीसरे युवक को उपचार के लिये मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों मे कोहराम मच गया तो वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम मे भेज कर आगे की कार्रवाई मे जुट गयी है।

हादसे में दो की मौत

जानकारी के मुताबिक थाना ठठिया के गांव सरहटी गांव निवासी 25 वर्षीय शीलू पुत्र विश्राम सिंह अपने एक अन्य साथी 25 वर्षीय शिव सिंह पुत्र सट्टे कुशवाहा के साथ किसी काम से अपनी बाइक यूपी 74 जेड 2519 से शुक्रवार की दोपहर साढ़े 12 बजे के करीब गांव से ठठिया की ओर जाने के लिये रवाना हुये थे। जैसे ही दोनों बाइक सवार गांव बलनापुर के निकट पहुंचे तभी सामने से आ रही बाइक जिस पर लखनऊ का नंबर यूपी 32 आर एक्स 0058 लिखा था से जोरदार भिडंत हो गई। दुर्घटना में सरहटी गांव के शीलू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी शिव सिंह घायल हो गया। वहीं लखनऊ की नंबर लिखी बाइक पर सवार दोहरे पुत्र रामऔतार उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम सत्तार थाना ठठिया की मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मौत हो गई। घायल शिव सिंह का उपचार मेडिकल कॉलेज में जारी था।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

उधर दुर्घटना की सूचना पर ग्रामीणों की घटना स्थल पर भारी भीड़ लग गई। पुलिस के पहुंचने पर यातायात व्यवस्था को सामान्य किया जा सका। स्थानीय मृतक के परिजनों को दुर्घटना की सूचना मिली तो कोहराम मच गया। मेडिकल कॉलेज पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। वहीं पुलिस ने दुर्घटना के दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच मे जुटी हुई है। 

Tags:    

Similar News