Kannauj News: अलग-अलग मामले में महिला सहित दो लोगों की मौत

Kannauj News: कचाटीपुर गांव निवासी सोनपाल की 30 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ही खाना पीना खाने के बाद घर पर सो रही थीं। रात में किसी समय महिला को कोसी कीड़े के काटने का अहसास हुआ।

Update:2024-07-06 22:14 IST

Kannauj News (Pic: Newstrack)

Kannauj News: बारिश का मौसम शुरू होते ही घरों से लेकर रास्तों तक पर कीड़े मकोड़े निकालना शुरू हो गये हैं। बीती रात भी एक महिला को सोते समय किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया। उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। वहीं एक दूसरी घटना में घर से टहलने गये एक ग्रामीण का शव पांडु नदी की पटरी पर मिला है। घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के कचाटीपुर गांव निवासी सोनपाल की 30 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ही खाना पीना खाने के बाद घर पर सो रही थीं।

रात में किसी समय महिला को कोसी कीड़े के काटने का अहसास हुआ। जिसके बाद महिला ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। हालत गंभीर होते देख परिजन महिला को आनन फानन में उपचार हेतु तिर्वा मेडिकल कॉलेज लाये। यहां महिला की मौत हो गई। लक्ष्मी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया था। महिला की मौत पर परिजनों का रोने बिलखने का सिलसिला जारी था।

टहलने गये ग्रामीण की मौत 

कन्नौज जिले के थाना ठठिया के चौकी ओसेर के गांव बथुइया निवासी देवेंद्र वर्मा पुत्र बाबूराम 48 वर्ष अपने घर से टहलने के लिये सुबह 5 बजे के करीब निकले थे। काफी समय तक वापस ना लौटने पर परिजनों को चिंता हुई तो खोजबीन शुरू हुई। उधर सुबह पांडु नदी की ओर जाने वाले मार्ग पर निकले राहगीर ग्रामीणों ने नाडी की पटरी पर किनारे सड़क पर एक ग्रामीण का शव देखा तो हड़कंप मच गया। सूचना गांव के ग्रामीणों द्वारा उपरोक्त परिवार तक पहुंची तो परिजन घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। मौके पर परिजनों ने जब सड़क किनारे पटरी पर पड़े ग्रामीण की पहचान देवेंद्र के रूप में की तो चीख पुकार मच गई।

देवेंद्र के परिवार में पत्नी उषा देवी के अलावा पुत्र अवनीश, ललित, अतुल के अलावा बेटी पूर्णिमा भाई है। ग्रामीणों और परिजनों ने बताया कि देवेंद्र सुबह टहलने गये थे। वहीं परिजनों के अलावा ग्रामीणों ने यह भी बताया कि टहलने के दौरान पैर फिसलने से देवेंद्र गिर गये होंगे और उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं देवेंद्र की मौत पर परिजनों का रोने बिलखने का सिलसिला जारी था।

Tags:    

Similar News