Kannauj News: मासूमियत में गई जान, तालाब में डूबने से दो वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत

Kannauj News: कन्नौज जिले के बिशुनगढ़ थाना क्षेत्र के खजुरागढ़ गांव निवासी सुरेंद्र कठेरिया का दो वर्षीय पुत्र ऋषभ गांव में बने तालाब में डूब गया।

Update: 2023-09-04 10:14 GMT
Kannauj News (फोटो: सोशल मीडिया )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले के तालाब में दो वर्षीय मासूम बच्चे की डूबने से मौत हो गई। मासूम अपने मम्मी-पापा के पीछे भाग रहा था और अचानक पास के तालाब में गिर गया। जबतक लोगों को पता चला, उसकी जान जा चुकी थी। इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया।

पीछे आ रहा था बच्चा, परिजनों को नहीं पता चला

कन्नौज जिले के बिशुनगढ़ थाना क्षेत्र के खजुरागढ़ गांव निवासी सुरेंद्र कठेरिया का दो वर्षीय पुत्र ऋषभ गांव में बने तालाब में डूब गया। परिजनों ने बताया कि जब वह खेतों की तरफ घास लेने के लिए जा रहा था तो पीछे से उसका दो वर्षीय बच्चा भी जाने लगा लेकिन उन्हें पता नहीं चला। जब वह खेत से वापस लौटे और काफी देर बच्चा मां को नहीं मिला तो तलाश की गई, तो गांव में बने तालाब में बच्चे को पानी में डूबा देखा गया। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे बाहर निकाला गया। इसके बाद परिजन उसे दिलुनगला स्थित सौ-शैया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

लापरवाही ने ली बच्चे की जान

स्थानीय लोगों में चर्चा है कि लापरवाही के कारण बच्चे की पानी में डूबने से मौत हो गई। जब बच्चा अपने पिता के पीछे जा रहा था, तभी अगर परिवार के लोग उसे पकड़ लेते तो शायद यह हादसा नहीं होता। तालाब गहरा और झाड़ियां से घिरा होने के कारण जानकारी नहीं हो सकी। इस कारण भी बच्चे का जल्दी से कोई पता नहीं चल सका।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। परिजनों के द्वारा अभी कोई प्रार्थना पत्र नहीं मिला है, जांच की जा रही है। परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News