Kannauj News: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Kannauj News: कन्नौज जिले में गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

Update: 2024-06-20 16:58 GMT

अस्पताल में डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित किया। Photo- Social Media 

Kannauj News: कन्नौज जिले में गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। आनन–फानन में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। परिजनों का कहना है कि वह गुरसहायगंज जाने के लिए घर से निकला था। बाइक से गुरसहायगंज की ओर जा रहा था तभी रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक कानपुर जिले के मंधना निवासी सौरव अपनी बाइक से गुरुवार की दोपहर बाद गुरसहायगंज की सीमा की ओर से कानपुर जाने के लिये रवाना हुआ था। जैसे ही वह मिरगांवा के पास एन एच 34 पर पहुंचा, तभी पीछे से आ रहे किसी तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार सौरव गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिये जिला अस्पताल भिजवाया। यहां उपचार के दौरान राहुल ने दम तोड़ दिया।

मुकदमा दर्ज कर जाँच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है, और शव को पोस्टमार्टम के लिये मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक युवक के परिवार में जब घटना की सूचना पहुंची तो कोहराम मच गया। परिजन कन्नौज पहुंचे और पुलिस से अज्ञात वाहन के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। परिजनों में यहां भी रोने बिलखने का सिलसिला जारी था। पुलिस ने हादसे के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब पूरे मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News