Kannauj News: चोर आया चोर! प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की गांव वालों ने कर दी पिटाई

Kannauj News: दोनों के बीच फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद प्यार हुआ था। युवक जब बीती सायं गांव पहुंचा तो प्रेमिका भी उससे मिलने गांव के निकट ही एक मक्के के खेत में पहुंची।

Update:2024-09-12 19:41 IST

प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की गांव वालों ने कर दी पिटाई : Photo- Newstrack

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज में अपनी प्रेमिका से मिलने आए एक प्रेमी युवक को ग्रामीणों ने भागने के दौरान चोर समझ कर पिटाई कर दी। मामले का खुलासा उसकी प्रेमिका के द्वारा किया गया जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घटनाक्रम की सूचना देते हुए युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। तो वहीं घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

मक्के के खेत में कर रहा था मुलाकात

आपको बताते चलें कि बीती सायं तिर्वा कोतवाली के इंदरगढ़ तिर्वा मार्ग पर स्थित गांव छज्जापुर में एक युवती से मिलने उसका प्रेमी आया था। दोनों के बीच फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद प्यार हुआ था। युवक जब बीती सायं गांव पहुंचा तो प्रेमिका भी उससे मिलने गांव के निकट ही एक मक्के के खेत में पहुंची। अभी दोनों प्रेमी आपस में बात कर ही रहे थे कि आसपास मौजूद कुछ ग्रामीणों की नजर खेत पर पड़ी। ग्रामीण जब खेत की ओर पहुंचे तो शोर की आवाज पर प्रेमिका के साथ मौजूद प्रेमी मौके से भाग खड़ा हुआ।

युवक को भागते देख ग्रामीणों को संदेह हुआ और चोर समझ कर ग्रामीणों ने उसका पीछा करते हुए उसको दबोच लिया। इसके बाद युवक की ग्रामीणों ने पिटाई भी की। निकट ही मौजूद प्रेमिका को जब अपने प्रेमी के पीटे जाने का पता चला, तो वह भी मौके पर आ पहुंची।

कानपुर का रहने वाला है प्रेमी

मजरा जब साफ हुआ तो ग्रामीणों को सब कुछ समझ आ गया। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अपने साथ कोतवाली ले आई। पता चला कि पकड़ा गया युवक कानपुर नगर के बिल्हौर क्षेत्र का रहने वाला है। उपरोक्त मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News