Kannauj News: पानी की समस्या से ग्रामीण परेशान, नलकूप कर्मचारी को टंकी में किया बंद

Kannauj News: जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब पानी की किल्लत से जूझ रहे ग्रामीणों ने नलकूप कर्मचारी को पानी की टंकी के अंदर ही बंद कर दिया। ग्राम आकिलपुर में पिछले दो सालों से पानी की समस्या बनी हुई है।

Update: 2024-07-16 12:40 GMT

 Kannauj News (Pic: Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब पानी की किल्लत से जूझ रहे ग्रामीणों ने नलकूप कर्मचारी को पानी की टंकी के अंदर ही बंद कर दिया। हालांकि ग्रामीणों का कहना है कि हम लोगों ने किसी को बंद नहीं किया। यह हम लोगों पर झूठा आरोप लगा रहे है। मौके पर ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस पहुंची और ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। जिले के सदर तहसील क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम आकिलपुर में पिछले दो सालों से पानी की समस्या बनी हुई है। घरों में पानी न आने से लोग काफी दूर-दूर से हैंडपम्पों से पानी भरते है। यह परेशानी पिछले दो सालों से बताई जा रही है।

आज जब गांव में बनी पानी की टंकी पर नलकूप कर्मचारी पहुंचा तो ग्रामीणों को जानकारी हुई। पानी की किल्लत झेल रहे ग्रामीणों ने एकत्रित होकर पानी की टंकी का घेराव कर दिया और टंकी के अंदर पहुंचे कर्मचारी को बाहर नहीं निकलने दिया। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए नलकूप कर्मचारी ने पुलिस को फोन कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस से ग्रामीणों की नोकझोंक होने लगी। हालांकि पुलिस ने काफी देर तक ग्रामीणों को समझाने बुझाने के बाद मामला शांत कराया।

ग्रामीण शीतला देवी ने बताया कि दो साल से हमें पानी की दिक्कत है। पुलिस वाले आये। जो टंकी वाले है इन्होंने यह कहकर पुलिस बुला ली कि हम लोगों ने इनको बंद कर लिया है और कह रहे पानी आ रहा है जबकि दो सालों से पानी नही आ रहा है। पुलिस वाले यह धमकी दे रहे है कि अभी मारेंगे हम तुम लोगों को। ग्रामीण छोटे ने बताया कि आकिलपुर में दो साल से पानी नही मिल रहा है। आज जब अधिकारी आया तो उनसे कहा गया। 

Tags:    

Similar News